Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. लूट-खसोट भ्रष्टाचार को बढ़वा दे रहे हैं. राजनीति में प्रतिद्वंद्वी होते हैं, दुश्मन नहीं होते

  रायपुर.  भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. लूट-खसोट भ्रष्टाचार को बढ़वा दे रहे हैं. राजनीति में प्र...

Also Read

 रायपुर. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. लूट-खसोट भ्रष्टाचार को बढ़वा दे रहे हैं. राजनीति में प्रतिद्वंद्वी होते हैं, दुश्मन नहीं होते. साथ ही गांधी परिवार पर हमला बोला, उन्होंने कहा, गांधी परिवार कह रहा है, जितना समय बचा है लूट लो, कोई लिमिट नहीं है. भूपेश जी को मंथली टारगेट देते हैं गांधी परिवार, लूटो औऱ भेजो. कांग्रेस के लिए G गारंटी का नहीं G घोटाले का है. आगे गौरव भाटिया ने भाजपा नेता की हत्या पर कहा, हम लोग आहत हैं, छत्तीसगढ़ की जनता ने अपना भाई खोया है. लोकतंत्र का महापर्व है, जनता के हाथ सारी शक्ति केंद्रित है. बिरझु तारम को हम श्रद्धांजलि देते हैं. यहां कानून व्यवस्था ध्वस्त है और सरकार मस्त है. मुख्यमंत्री ने एक शब्द नहीं बोला अभी तक. सरकार कानून व्यवस्था में विफल रही है. छत्तीसगढ़ की पहचान जनजती समुदाय की संस्कृति है, जो पहचान है. जनजाति समुदाय को निशाना बनाया जाए शर्मनाक है. मुख्यमंत्री कुछ दिन के मेहमान हैं.

आगे गौरव भाटिया ने कहा, जनजाति संस्कृति को नष्ट किया जा रहा है. धर्मांतरण करवाया जा रहा है. कार्यकर्ताओं और लीडर को टारगेट किया जा रहा है, क्योंकि बीजेपी जनजाति समुदाय के साथ खड़ी है. मुख्यमंत्री तो बीजेपी कांग्रेस सभी के होते हैं, फिर सरंक्षण क्यों दे रहे?आगे गौरव भाटिया ने कहा, इन्हें सट्टा से प्यार है, भ्रष्टाचार से मोहब्बत है, पैसा जो दिल्ली पहुंचाना है. इनसे सत्ता ले लेना चाहिए. पूरे देश का मीडिया छत्तीसगढ़ की तरफ देख रहा है. नक्सली, माओवादी को राज्य सरकार प्रोटेक्ट कर रही है.

युवाओं को लेकर कहा गौरव भाटिया ने कहा, पीएससी के एग्जाम चिंताजनक है. पीएससी का मतलब कांग्रेसियों के बच्चें, सरकार के करीबी जिनकी योग्यता न भी हो, लेकिन सरकार के करीब हो नियुक्ति हो जाएगी. जो उत्तर सही दे रहे हैं, उन युवाओं का सलेक्शन नहीं हो रहा है. उच्च न्यायालय ने नियुक्ति पर रोक लगाई. ननकीराम जी युवाओं की आवाज बने, ये सब बीजेपी के DNA में है. अभी तक सरकार ने क्या कार्रवाई की जरा बताइए.गौरव भाटिया ने यह भी कहा कि, राहुल गांधी जब छत्तीसगढ़ में ट्रेन में सफर किए तो युवाओं ने भी उनसे सवाल किए. युवाओं ने मुख्यमंत्री को कम्प्लेन की कॉपी भी दी थी. घोषणा पत्र में महिला स्व सहायता समूह का कर्जमाफी की बात सरकार ने कही थी, कोई कर्ज माफ नहीं किया. शराब पर पूर्ण प्रतिबंध की बात कही, लेकिन सरकार शराब कारोबारियों के गोद में जाकर बैठ गए. प्रदेश में 200 फूडपार्क स्थापित करने की बात कही थी, अभी तक एक भी फ़ूडपार्क नहीं बना. तथ्यों के आधार पर मैंने ये सारी बात कही है. विपक्ष की भूमिका बीजेपी पूरी कर रहा है, प्रदेश के मुख्यमंत्री भी अपनी भूमिका स्पष्ट करें.