Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

GoDaddy के CEO Aman Bhutani ने की आठ प्रतिशत कर्मचारियों की छंटनी

  नई दिल्ली: ग्लोबल वेब होस्टिंग प्लेटफॉर्म गोडैडी के सीईओ अमन भूटानी ने 8 प्रतिशत कर्मचारियों की छंटनी करने की घोषणा की है। कर्मचारियों ...

Also Read

 


नई दिल्ली: ग्लोबल वेब होस्टिंग प्लेटफॉर्म गोडैडी के सीईओ अमन भूटानी ने 8 प्रतिशत कर्मचारियों की छंटनी करने की घोषणा की है। कर्मचारियों को भेजे एक ईमेल में, भूटानी ने कहा कि सबसे अधिक छंटनी अमेरिका में हैं, जो कंपनी और हर डिवीजन में कई स्तरों को प्रभावित करती हैं। उन्होंने लिखा, “योजनाबद्ध प्रभावों में, गोडैडी में हमारे तीन ब्रांड मीडिया टेंपल, मेन स्ट्रीट हब और 123 रेग, को और अधिक गहनता से एकीकृत करने के लिए चल रहा काम भी शामिल है।”

भूटानी ने सूचित किया, “मीडिया टेंपल के कस्टमर और टीम के मेंबर्स पहले से ही गोडैडी के बुनियादी ढांचे में परिवर्तन के बारे में जानते हैं, क्योंकि हम ब्रांड को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं और टीम के सदस्यों के साथ एक मीटिंग की जाएगी।” कंपनी प्रभावित कर्मचारियों को स्थानीय कानूनों के अनुरूप ट्रांजिशन पैकेज दे रही है। यूएस में, 12 सप्ताह का सवैतनिक प्रशासनिक अवकाश शामिल होगा, जिसमें निरंतर मूल लाभ कवरेज होगा।

गोडैडी के सीईओ के अनुसार, डिपार्टिंग टीम के मेंबर्स प्रति वर्ष काम किए गए दो अतिरिक्त सप्ताह (न्यूनतम चार सप्ताह के साथ), हेल्थकेयर बेनिफिट्स, आउटप्लेसमेंट और इमिग्रेशन सपोर्ट के पात्र होंगे। नए साल में दो महीने से भी कम समय में, 336 से अधिक तकनीकी कंपनियों ने 1 लाख से अधिक कर्मचारियों को निकाल दिया है।