Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

आकाश चोपड़ा ने रविंद्र जडेजा की तारीफों के बांधे पुल, जडूड को मानते हैं इस ग्रह का बेस्ट ऑलराउंडर

    नई दिल्ली .  बॉर्डर-गावस्कर सीरीज 2023 के पहले मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को बैकफुट पर धकेल दिया है। रोहित शर्मा के शतक और फिर पहली प...

Also Read

 

  नई दिल्ली .  बॉर्डर-गावस्कर सीरीज 2023 के पहले मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को बैकफुट पर धकेल दिया है। रोहित शर्मा के शतक और फिर पहली पारी में रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल के बीच हुई सबसे बड़ी साझेदारी की बदौलत भारत ने पहली पारी में सात विकेट खोकर 321 रन बना लिए हैं। जडेजा करीब 6 महीने बाद इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं और वह अपने प्रदर्शन से फैंस से लेकर क्रिकेटर्स के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने रविंद्र जडेजा की तारीफ करते हुए उन्हें इस ग्रह का सबसे बेस्ट ऑलराउंडर बताया है। 

रविंद्र जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन पांच विकेट हॉल झटका और फिर दूसरे दिन अर्धशतक लगाकर कंगारुओं की नाक में दम कर दिया है। चोपड़ा ने कहा कि जडेजा ने काफी सुधार किया है और कभी कभार लगता है कि वह बल्लेबाजी क्रम में बतौर ऑलराउंडर अपनी क्षमता के मुताबिक काफी नीचे बल्लेबाजी कर रहे हैं। 

चोपड़ा ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, ”मेरी किताब में वह इस समय ग्रह पर सबसे बेस्ट ऑलराउंडर है। उसकी बल्लेबाजी में काफी सुधार हुआ है। उनके सुधार का कारण सिर्फ आत्म-विश्वास है।” उसके पास हमेशा शॉट थे। उसने 2-3 शतक लगाया है। उसे पता है रन कैसे बनाना है और पारी को साथ में लंबी कैसे खीचना है। मुझे लगता है बॉल छोड़ने के दौरान उसके आत्म-विश्वास में कमी दिखती है। कभी-कभी लगता है कि वह बल्लेबाजी क्रम में अपनी क्षमता के मुताबिक काफी नीचे बल्लेबाजी कर रहा है।”