Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

अबूझमांड टाइगर्स और रायपुर कैपिटल्स ने अपने अपने मुकाबले जीते

   भिलाई: छत्तीसगढ़ क्रिकेट काउंसिल और वीर स्पोर्ट्स क्लब के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित पेशेवर क्रिकेट प्रतियोगिता छत्तीसगढ़ प्रीमियर लीग C...

Also Read

 


 भिलाई: छत्तीसगढ़ क्रिकेट काउंसिल और वीर स्पोर्ट्स क्लब के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित पेशेवर क्रिकेट प्रतियोगिता छत्तीसगढ़ प्रीमियर लीग CPL-T20 में भिलाई सेक्टर 1 क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को देर साम रायपुर कैपिटल और अबूझमाड़ टाइगर्स के मध्य मुकाबला खेला गया। प्रतियोगिता के आयोजक छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी खेलकूद प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष प्रवीण जैन ने जानकारी देते हुए बतलाया कि रायपुर केपिटल ने टाॅस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट के नुकसान पर 129 रन बनाए जिसमें सूर्य प्रताप जोशी ने 39 और मनीष कुमार ने 17 रनों का योगदान दिया। अबूझमाद की ओर से ओमेस, सोनल, संतोष और चंद्रहास ने 2-2 विकेट प्राप्त किए। जबाव में बल्लेबाजी करने उतरी अबूझमाद की टीम ने अंतिम गेंद पर विजय लक्ष्य हासिल किया। अबूझमाद की और से अंकित 28, श्रेयास 28, सोनल 26 और चंद्रहास ने 22 रन बनाए। रायपुर केपिटल्स की और से खेमेंद्र ने 2 विकेट लिए। चंद्रहास को दोहरे प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

 


वही मंगलवार सुबह एचटीसी भिलाई इंडियंस और वेनिंगटन रायपुर कैपिटल के मध्य मुकाबला खेला गया। एचटीसी भिलाई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 134 रनों पर ऑल आउट हो गई, जिसमें रोहित 32,  हेमंत 27 और जितेंद्र ने 26 रन बनाए, रायपुर कैपिटल की ओर से मनीष वर्मा ने 3, रितेश ने दो विकेट हासिल किए। जवाब में उतरी रायपुर कैपिटल ने 19.4 गेद में लक्ष्य को हासिल कर लिया जिसमें जम्मू  कश्यप 41 रन और रितेश ने 26 रन ने मैच जिताऊ पारी खेली। रितेश को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।