Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

5 साल तक टेंशन फ्री रहेंगे यूजर, स्मार्टफोन्स में मिलेगा बेस्ट परफॉर्मेंस

  वनप्लस (OnePlus) का फोन लेने की सोच रहे हैं, तो थोड़ा और इंतजार करना बेहतर होगा। वनप्लस ने ऐलान किया है कि वह अगले साल से कुछ डिवाइसेज को...

Also Read

 


वनप्लस (OnePlus) का फोन लेने की सोच रहे हैं, तो थोड़ा और इंतजार करना बेहतर होगा। वनप्लस ने ऐलान किया है कि वह अगले साल से कुछ डिवाइसेज को 4 साल तक ऐंड्रॉयड अपडेट ऑफर करेगा। कंपनी ने यह भी कहा कि वह इन फोन को 5 साल तक सिक्योरिटी अपडेट भी देगी। इसका सीधा फायदा यूजर्स को होगा क्योंकि वे लंबे समय तक अपडेटेड ओएस वाले डिवाइस को यूज कर सकेंगे। कंपनी ने अभी यह नहीं बताया है कि वह कौन से हैंडसेट्स के लिए 5 साल तक का अपडेट ऑफर करेगी। ऐसा माना जा रहा है कि लेटेस्ट ऐंड्रॉयड और सिक्योरिटी अपडेट वनप्लस के अपकमिंग फ्लैगशिप डिवाइसेज के लिए आएंगे। 

अभी मिलता है तीन साल तक का अपडेट
वनप्लस के बजट और मिड-रेंज हैंडसेट्स के लिए यह अपडेट आएगा या नहीं इस बारे में भी अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। हालांकि, कंपनी के इस ऐलान के बाद यह तो तय है कि वनप्लस के तरफ यूजर्स को झुकाव थोड़ा और बढ़ेगा। अभी की बात करें तो वनप्लस अपने नंबर सीरीज वाले फ्लैगशिप डिवाइसेज को तीन साल का अपडेट दे रही है। वहीं, कंपनी की नॉर्ड सीरीज के डिवाइसेज को दो साल तक ऐंड्रॉयड और तीन साल तक के लिए सिक्योरिटी पैच दे रही है।