Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Zomato में किया करोड़ो का निवेश, कंपनी के शेयरों को लगे पंख

  नई दिल्ली. फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो में सिंगापुर की सरकारी इंवेस्टकंपनी की सब्सिडियरी कंपनी कमास इंवेस्टमेंट ने 30 नवंबर, दिन बुधवा...

Also Read

 


नई दिल्ली. फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो में सिंगापुर की सरकारी इंवेस्टकंपनी की सब्सिडियरी कंपनी कमास इंवेस्टमेंट ने 30 नवंबर, दिन बुधवार को बड़ा निवेश किया था। इसी दिन चाइनीज ई-कॉमर्स कंपनी अलीबाबा के सब्सिडियरी कंपनी  ने अपनी हिस्सेदारी घटाई थी। ओपन मार्केट ट्रांजेक्शन के तहत चाइनीज कंपनी ने 1631 करोड़ रुपये के शेयर बेचे थे। बता दें, गुरुवार को जोमैटो के शेयरों में तेजी देखने को मिली है। सुबह शुरुआती कारोबार में कंपनी के शेयर बीएसई में 0.77 प्रतिशत की तेजी के साथ 65.70 रुपये पर ट्रेड कर रहे थे। 

सिंगापुर की कंपनी ने खरीदे करोड़ो शेयर 

कमास इंवेस्टमेंट्स ने जोमैटो के 9.80 करोड़ शेयर (1.14 प्रतिशत शेयर) बुधवार को खरीदे हैं। जिसके बाद इस इंवेस्टमेंट कंपनी की हिस्सेदारी जोमैटो में 4 प्रतिशत हो गई है। कमास ने 607 करोड़ रुपये का निवेश 62 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से किया है। वहीं, दूसरी ओर Alipay Singapore ने 62.06 रुपये के हिसाब से जोमैटो के 26,28,73,507 शेयरों को बेच दिया। 1631 करोड़ रुपये की इस बिक्री के बाद इंवेस्टमेंट कंपनी की हिस्सेदारी जोमैटो में 3.07 प्रतिशत घट गई है। बता दें, सितंबर तिमाही तक चाइनीज कंपनी अलीबाबा की इस सब्सिडियरी कंपनी की जोमैटो में हिस्सेदारी 13 प्रतिशत थी।