Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

breaking,कुछ ही देर में शुरू होने जा रही है मेधावी विद्यार्थियों की रोमांचक हेलीकॉप्टर यात्रा,प्रदेश में राज्य सरकार के द्वारा पहली बार कक्षा 10वीं और 12वीं के मेधावी बच्चों का अनूठे अंदाज में किया जा रहा है सम्मान

  ब्रेकिंग, कुछ ही देर में शुरू होने जा रही है मेधावी विद्यार्थियों  की  हेलीकॉप्टर से आनंदमयी यात्रा - मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की घोषणा...

Also Read

 ब्रेकिंग,कुछ ही देर में शुरू होने जा रही है मेधावी विद्यार्थियों  की हेलीकॉप्टर से आनंदमयी यात्रा

- मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की घोषणा पर शुरू हुआ है यह सम्मान

रायपुर ।

असल बात न्यूज़।। 

आज की सुबह राज्य के मेधावी छात्रों के जीवन में नई खुशियां और उमंग जाने वाली सुबह है। राज्य सरकार ने मेधावी छात्रों को हेलीकॉप्टर से आनंद में यात्रा करने की योजना तैयार की है और यह यात्रा अभी कुछ देर में शुरू होने जा रही है। इस तरह से सम्मानित होने वाले बच्चे यहां पुलिस परेड ग्राउंड के हेलीपैड पर पहुंच गए हैं और थोड़ी देर में हेलीकॉप्टर की सवारी करने जा रहे हैं। वे सेवन सीटर हेलीकॉप्टर में उड़ान भरेंगे जिसमें एक बार में 7 विद्यार्थी यात्रा कर सकते हैं।स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम, स्कूल शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव डॉ.आलोक शुक्ला एवं सचिव श्री भारतीदासन भी हेलीपैड पहुंच गए हैं। 

इन बच्चों की यह आनंद में यात्रा थोड़ी देर में शुरू होने जा रही है। इस आनंदमई यात्रा के लिए छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल की वर्ष 2022 की वार्षिक परीक्षा में कक्षा 10वीं और 12वीं की प्रावीण्य सूची मैं स्थान हासिल करने वाले विद्यार्थियों का चयन किया गया है। कुल 125 छात्र-छात्राए  हेलीकॉप्टर जायराइड मैं उड़ान भरेंगे । 

- स्वामी आत्मानंद मेधावी छात्र प्रोत्साहन योजना के अन्तर्गत पुलिस ग्राउंड में किया जा रहा है प्रतिभा सम्मान समारोह वर्ष-2022 का आयोजन।

:

स्कूल शिक्षा मंत्री और शिक्षा विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने यहां उन्होंने मेधावी छात्रों से मुलाकात की और उन्हें उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।