Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

दुर्ग जिले में तीन साधुओं की पिटाई के बाद एक मानसिक विक्षिप्त पर हमला, तीन गिरफ्तार

   मानसिक विक्षिप्त के साथा मारपीट करने वाले आरोपीयो को गिरफ्तार किया गया   दुर्ग पुलिस के द्वारा मंनसीक रोग उपचार हेतु भेजा जा रहा ...

Also Read

 

मानसिक विक्षिप्त के साथा मारपीट करने वाले आरोपीयो को गिरफ्तार किया गया 

दुर्ग पुलिस के द्वारा मंनसीक रोग उपचार हेतु भेजा जा रहा है सेन्दरी बिलासपुर 

उतई,दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।। 

राज्य में अनजान लोगों पर हमले के मामले चिंताजनक तरीके से बढ़ते जा रहे हैं। पिछले दिनों चरोदा में साधुओं पर हमने की घटना सामने आई थी उसके बाद दुर्ग जिले के उतई में एक विक्षिप्त व्यक्ति के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। इस मामले में भी पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया  है। वैसे असल बात न्यूज़ ने तीन चार महीने पहले से ही खबर दी है कि राज्य में दूसरी जगह से आने वाले और घूम फिर कर अपना जीवन बसर करने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। ऐसे लोग बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन , सार्वजनिक खुले स्थान पर अपना डेरा बना लेते हैं जहां स्थानीय रहवासियों के द्वारा उन्हें संदेह की नजर से देखा जाता है।इधर जिला पुलिस प्रशासन ने,लोगो से अनजान व्यक्ति की सूचना पुलिस को देने तथा कानून अपने हाथ में लेने की अपील की है।

      प्राप्त जानकारी के अनुसार उतई थाना क्षेत्र के अंतर्गत जो घटना हुई है वह वहां के ग्राम खोपली चैकी मचांदूर की घटना है। वहां 6 अक्टूबर  को एक मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति के घूमने की सूचना प्राप्त हुई थी।  पुलिस टीम के द्वारा पीड़ित को सुरक्षित चौकी लाकर एमएलसी कराया गया। डाॅक्टर ने उसमे किसी भी प्राकर का चोट होना नही पाया गया। पुलिस के द्वारा मामले में धारा 294,506,323,34 भादवि के तहत अपराध कायम कर मामले में जांच शुरू की गई और  तीन आरोपीयो  भेमेन्द्र उर्फ भोला चन्द्राकर पिता भूषण लाल चंद्राकर उम्र 37 साल, विकास बंजारे पिता गजानंद बंजारे उम्र 20 साल तथा करण नारंग पिता गोविंद नांरग उम्र 33 साल सभी निवासी खोपली को गिरफ्तार किया गया है। 

                    पुलिस प्रशासन के द्वारा बताया गया है कि पीड़ित को डाॅक्टर द्वारा मानसिक विक्षिप्त होने की बात बताए जाने पर कार्यपालिक मजिस्ट्रेट से अनुमति लेकर उसे इलाज हेतु, राज्य के मानसिक स्वास्थ्य चिकित्सालय सेंद्री बिलासपुर भेजा जा रहा है। वहीं पुलिस प्रशासन के द्वारा सभी नागरिकों से अपील की गई है कि किसी भी अनजान व्यक्ति जिस पर किसी प्रकार की शंका हो तो तत्काल अपने नजदीकी पुलिस थाने को सूचित करें। अफवाहो से बचें , कानून को अपने हाथ में ना लें ,जागरूक नागरिक होने की जिम्मेदारी निभाए ।