Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

10 सदस्यीय टीम पहुंची दुमका, पीड़िता के घर से सैंपल कर रही जमा

  दुमका,झारखंड । असल बात न्यूज़।।    छत्तीसगढ़ से बोल बम देवघर जाने वाले श्रद्धालु झारखंड के दुमका को जानते होंगे।23 अगस्त को दुमका में युव...

Also Read

 

दुमका,झारखंड ।

असल बात न्यूज़।। 



 छत्तीसगढ़ से बोल बम देवघर जाने वाले श्रद्धालु झारखंड के दुमका को जानते होंगे।23 अगस्त को दुमका में युवती को जलाने के मामले की जांच के लिए गठित टीम दुमका पीड़िता के आवास पहुंची है. इस टीम का नेतृत्व सीआईडी डीएसपी संदीप कुमार गुप्ता कर रहे हैं. वहीं 10 सदस्यीय टीम में सीआईडी के साथ फोरेंसिक साइंस लेबरोटरी और फिंगर प्रिंट ब्यूरो के अधिकारी शामिल हैं.

क्या कहा डीएसपी ने

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक सीआईडी डीएसपी संदीप कुमार गुप्ता ने कहा कि हमलोग साक्ष्य जमा करने आये हैं. जिसे बाद में कोर्ट में प्रस्तुत किया जाएगा. हमें इस बाबत सोमवार को आदेश मिले थे. इसी आदेश के मद्देनजर साक्ष्य जमा किये जा रहे हैं.

23 अगस्त को घटी थी घटना

एकतरफा प्यार में विफल रहने के बाद शाहरूख हुसैन नामक युवक ने 23 अगस्त, 2022 को पेट्रोल छिड़कर उसके ही घर में ही जला दिया था. बेहद गंभीर स्थिति में उसे दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए उसे रिम्स, रांची रेफर कर दिया गया था. जहां इलाज के क्रम में रविवार को अंकिता की मौत हो गयी.

सीएम-राज्यपाल ने दिए जांच के आदेश

सीएम हेमंत सोरेन ने डीजीपी को एडीजी से मामले की जांच कराने का आदेश दिया है. उन्होंने कहा कि कोशिश रहेगी कि दोषी को कड़ी सजा मिले. वहीं राज्यपाल रमेश बैस ने डीजीपी से सोमवार को दूरभाष पर बात कर मामले में स्थानीय पुलिस की भूमिका की भी जांच करने का आदेश दिया. उन्होंने कहा कि ऐसी घटना शर्मनाक है.

पीड़ित परिवार के घर की सुरक्षा बढ़ी

बताते चलें कि दुमका में पीड़ित परिवार के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. वहीं शहर में धारा 144 अब भी बरकरार है. प्रशासन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए घर के बाहर पुलिस कर्मियों की तैनाती है. बीते 23 अगस्त को घटी इस विभत्स घटना के बाद परिवार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस बल की तैनाती की है.