Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सांसद विजय बघेल के द्वारा मन की बात के सौवें संस्करण के पोस्टर का विमोचन, 30 अप्रैल को मन की बात के प्रसारण के लिए विशेष तैयारियां

  भिलाई । असल बात न्यूज़।।   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात के सौवें संस्करण को भिलाई में जन जन तक पहुंचाने की कोशिश की जा रही है।इस...

Also Read

 


भिलाई ।

असल बात न्यूज़।।  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात के सौवें संस्करण को भिलाई में जन जन तक पहुंचाने की कोशिश की जा रही है।इस संस्करण का आगामी 30 अप्रैल को प्रसारण होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात के इस संस्करण को हजारों लोग, एक साथ सुन सके इसके लिए यहां उस दिन भिलाई से सेंटर में आईसी भवन के सभागार में विशेष प्रसारण का आयोजन किया जा रहा है।इस अवसर पर एक पोस्टर का भी प्रकाशन किया गया है, जिसका दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सांसद विजय बघेल ने आज अपने निवास पर एक संक्षिप्त कार्यक्रम में विमोचन किया।

इस अवसर पर  सांसद श्री बघेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लगातार मेहनत, ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा के फलस्वरुप भारत देश की पूरे दुनिया भर में नई पहचान बनी है और भारत देश का सिर हर जगह ऊंचा हुआ है। प्रधानमंत्री जी के द्वारा मन की बात से लोगों से सीधा संवाद करने के कारण जनमानस के ऊपर मन की बात का गहरा असर हुआ है।

 जनकल्याण प्रचार प्रसार अभियान छत्तीसगढ़ एवं सैल्यूट तिरंगा संगठन छत्तीसगढ़ स्वदेश मानव अधिकार संगठन के साथ-साथ भाजपा समर्थक छत्तीसगढ़ के संयुक्त तत्वावधान में भिलाई सिविक सेंटर आंध्र बैंक के बाजू में आई सी भिलाई ब्रांच भवन के सभागार में इसका आयोजन किया जा रहा है। प्रसारण सुबह 10:30 बजे से शुरू हो जाएगा।इस आशय की जानकारी आयोजन के संयोजक मनोज ठाकरे ने देते हुए बताया कि,मन की बात का जन कल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान के तहत में विगत 3 वर्षों से लगातार विशेष प्रसारण किया जा रहा है जिसे बड़ी संख्या में लोग सुनते हैं। इस माह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी मन की बात से सौवें एपिसोड को  संबोधित करेंगे।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम से  ज्यादा पर ज्यादा लोगों को जोड़ने के लिए आयोजन समिति के सदस्यों के द्वारा व्यापक तैयारियां की जा रही हैं।

पोस्टर विमोचन के अवसर पर  मनोज ठाकरे, भानु जी राव, डॉ लक्ष प्रद,  प्रशांत क्षीरसागर, अरुण शर्मा, शशिकांत दुबे, अशोक जैन, विनय बाफना, कमल दशहरे,टी व्यंकटेश राव, इत्यादि सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

संयोजक श्री ठाकुरे ने सभी राष्ट्रवादी संगठन, सामाजिक संगठन, स्वयं सहायता समूह, सामाजिक कार्यकर्ताओं एवं मन की बात के श्रोताओं से यहां  अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर प्रधानमंत्री की मन की बात का श्रवण करने की अपील की है।