Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में भी श्रद्धा मर्डर जैसा जघन्य हत्याकांड

  छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में भी श्रद्धा मर्डर जैसा जघन्य हत्याकांड का मामला सामने आया है। आरोप है कि पति ने अपनी पत्नी की हत्या करने क...

Also Read

 

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में भी श्रद्धा मर्डर जैसा जघन्य हत्याकांड का मामला सामने आया है। आरोप है कि पति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद लाश के कई टुकड़े कर पानी की टंकी में डाल दिए थे। महिला की लाश करीब दो माह पुरानी बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, पुलिस ने बिलासपुर जिले के उसलापुर में रहने वाले वाले पवन ठाकुर ने अपनी पत्नी सती साहू की कथित तौर पर हत्या करने और उसके टुकड़े-टुकड़े करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने लाश के इन टुकड़ों को ठिकाने लगाने के लिए अपने ही घर की पानी की टंकी में डाल दिया था।

घर से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी। पुलिस ने जब घर में जाकर छानबीन की तो छत पर रखी पानी की टंकी के अंदर शव के कई टुकड़े मिले। पुलिस ने शव के इन टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि पवन को अपनी पत्नी सती साहू के चरित्र पर शक था और उसे लगता था कि महिला के किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध हैं। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि 1-2 महीने पहले फेंका गया होगा। 

पुलिस की क्राइम और फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीमें मौके पर जाकर फिंगरप्रिंट्स लेने के साथ ही सबूत जुटाने की कोशिश कर रही हैं।