Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

चेम्बर की मांग पर प्रशासन ने मंडी शुल्क एवं कृषक कल्याण शुल्क में छूट प्रदान की, चेम्बर ने माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी एवं कृषि मंत्री श्री रविंद्र चैबे को धन्यवाद किया ज्ञापित

   प्रदेश के लाखों किसान और व्यापारी होंगे लाभान्वित- अमर पारवानी  छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, म...

Also Read

 


 प्रदेश के लाखों किसान और व्यापारी होंगे लाभान्वित- अमर पारवानी

 छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तमचंद गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र जग्गी, विक्रम सिंहदेव, राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि चेंबर की मांग पर प्रशासन ने मंडी शुल्क एवं कृषक कल्याण शुल्क में प्रदान की जिसके लिए चेंबर अध्यक्ष अमर पारवानी ने प्रदेश के समस्त व्यापारियों और किसानों की ओर से प्रदेश के  माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी का धन्यवाद ज्ञापित किया।
चेंबर प्रदेश अध्यक्ष श्री अमर पारवानी ने बताया कि मंडी शुल्क और कृषक कल्याण शुल्क में छूट को लेकर चेंबर द्वारा पूर्व में प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल जी एवं कृषि मंत्री माननीय रविंद्र चैबे जी को ज्ञापन सौंपा गया था।
श्री पारवानी ने आगे कहा कि पोहा-मुरमुरा उद्योग, किराना एवं दलहन-तिलहनों पर बढ़ी हुई दर से लगने वाले मंडी शुल्क को लेकर चेंबर ने माननीय मुख्यमंत्री एवं कृषि मंत्री जी से यह निवेदन किया था कि मंडी शुल्क में छूट प्रदान की जाए जिसके परिपेक्ष्य में आज प्रशासन द्वारा मंडी क्षेत्र में प्रदेश के बाहर से लायी गई अधिसूचित कृषि उपज (धान को छोड़कर) पर प्रति 100 रु. के मूल्य पर .50 पैसे की दर से तथा .25 पैसे की दर से कृषक कल्याण शुल्क निर्धारित की गई।
श्री पारवानी ने मंडी शुल्क एवं कृषक कल्याण शुल्क में छूट प्रदान करने हेतु  प्रदेश के समस्त व्यापारी और किसानों की ओर से प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी एवं कृषिमंत्री माननीय रविंद्र चैबे जी का धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि इस महत्वपूर्ण निर्णय से प्रदेश के समस्त व्यापारी और किसानों को अत्यधिक लाभ पहुंचेगा तथा प्रदेश के व्यापार में वृद्धि होगी।