Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मुख्यमंत्री शामिल होंगे छत्तीसगढ़ झरिया गड़रिया पाल धनकर समाज के अधिवेशन में,,19 मार्च को है यह कार्यक्रम

    *19 मार्च 2023 को रायपुर के बलबीर जुनेजा इंदौर स्टेडियम  मैं होगा यह वार्षिक अधिवेशन   रायपुर, दुर्ग। असल बात न्यूज़।।   छत्तीसगढ़ झेरिय...

Also Read

 

 *19 मार्च 2023 को रायपुर के बलबीर जुनेजा इंदौर स्टेडियम  मैं होगा यह वार्षिक अधिवेशन 

रायपुर, दुर्ग।

असल बात न्यूज़।।  

छत्तीसगढ़ झेरिया गड़रिया पाल धनकर समाज के आगामी 19 मार्च को रायपुर में होने वाले वार्षिक अधिवेशन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के शामिल होने की संभावना है। समाज के पदाधिकारियों ने इस कार्यक्रम के लिए मुख्यमंत्री श्री बघेल को न्योता दिया है और अभी तक की जानकारी के अनुसार उनसे इस कार्यक्रम में शामिल होने की सहमति मिलने की उम्मीद है। फिलहाल इस कार्यक्रम की जोरशोर से तैयारियां की जा रही है।

 समाज के कार्यकारिणी की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई जिसमें महासभा के वार्षिक महाअधिवेशन के संबंध में मुख्य रूप से चर्चा की गई   तथा  छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल का प्रांतीय अधिवेशन  में आगमन के संबंध मे तैयारियों की रूपरेखा तय की गई।  वार्षिक बैठक में समाजिक स्वजाती बंधुओं द्वारा प्रस्तुत विभिन्न कार्यों जैसे मंच व्यवस्था  ,भोजन व्यवस्था  पार्किंग व्यवस्था, बैठक व्ययस्था आदि  पर चर्चा हुई।  यह जानकारी श्री मिलन धनकर प्रदेशाध्यक्ष   झेरिया गड़रिया समाज के  द्वारा दी गई ।