Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

SI ने रिवाल्वर की नोक पर महिला से किया रेप! दूसरे सब इंस्पेक्टर ने बयान बदलने दी धमकी, दोनों पर FIR

   शाजापुर। मध्य प्रदेश के शाजापुर (Shajapur) जिले से खाकी को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. एक 42 वर्षीय महिला के साथ सुंदरसी थाने मे...

Also Read

 


 शाजापुर। मध्य प्रदेश के शाजापुर (Shajapur) जिले से खाकी को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. एक 42 वर्षीय महिला के साथ सुंदरसी थाने में पदस्थ सब इस्पेक्टर आजाद सिंह चौधरी ने रिवाल्वर की नोक पर रेप (SI rapes woman) किया है. शुजालपुर में पदस्थ सब इंस्पेक्टर छत्रसाल पवार ने एसआई को बचाते हुए राजीनामा करने की धमकी दी. महिला ने ऐसा आरोप लगाते हुए दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. घटना के बाद दोनों आरोपी सब इंस्पेक्टर फरार है.

जानिए कब और कैसे शुरू हुई कहानी

शुजालपुर के स्वप्न सिटी कॉलोनी में रहने वाली रेप पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस लाइन शाजापुर में उप निरीक्षक के रूप में पदस्थ आजाद सिंह चौधरी जाट जब 20 साल पहले सिपाही थे, तब उसने महिला के पति से राजगढ़ जिले में दोस्ती की. घर आने जाने के दौरान पति को अपनी पुलिस वर्दी पहनाकर फोटो लिए और घरेलू संबंध सा भरोसा जीत लिया. साल 2019 में सुंदरसी पुलिस थाने पर पदस्थ रहने के दौरान महिला को प्रेम जाल में फंसाकर शादी का वादा कर महिला से दुष्कर्म किया. सब इस्पेक्टर से पीड़िता ने शादी करने वादा याद दिलाया, तो फोन नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल देता था.

TI बन जाऊंगा तो देख लूंगाएसआई

15 अक्टूबर 2022 की रात सब इंस्पेक्टर ने दोबारा रेप कर धमकाया कि उसके खिलाफ जुबान खोली, तो वह टीआई बनने के बाद उसे नहीं छोड़ेगा. पुलिस थाने में शिकायत की तब भी एसआई को बचाने सब इंस्पेक्टर छत्रपाल सिंह ने दबाव बनाकर डराकर रेप के बयान नहीं देने को मजबूर किया. इन सब बातों की जानकारी लगने के बाद पति भी 4 महीने से अलग रह रहे हैं. सब इंस्पेक्टर ने भरोसे का कत्ल किया.

अब थाने में 2 SI पर एफआईआर

जब बेटे की समझाइश पर हाल ही में महिला ने ज्यादती की रिपोर्ट दर्ज कराई, तो पुलिस ने 12 फरवरी 2023 को शुजालपुर मंडी पुलिस थाना पर सब इंस्पेक्टर आजाद सिंह चौधरी जाट और सब इंस्पेक्टर छत्रसाल पवार पर धारा 376, 2 (एन), 506, 34 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है. जब एफआईआर दर्ज हुआ, तो दोनों आरोपी फरार हो गए.

रेपिस्ट पुलिस को बचा रही पुलिस- पीड़िता

पीड़ित महिला ने कहा कि बलात्कार के आरोप में दो सब इंस्पेक्टर पुलिस विभाग से है. इसलिए ही शुजालपुर की पुलिस उन्हें बचाने में लगी हुई है. महिला ने कहा कि प्रकरण दर्ज होने के बाद भी दोनों को गिरफ्तार नहीं करते हुए जानबूझकर फरार होने में मदद की गई. महिला ने खुद के परिवार पर जान का खतरा भी बताया है. महिला ने कहा कि थाने पर पदस्थ महिला सब इंस्पेक्टर जय सुनहरी ने भी उसे दो बार थाने पर बयान लेकर आरोपी छत्रपाल पवार को बचाने के लिए कहा. अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.