Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

इन Electric Scooters पर बंपर डिस्काउंट, WIFE को तोहफा देने का शानदार मौका

   अगर आप भी इस वैलेंटाइन डे पर अपनी पत्नी को कुछ अच्छा गिफ्ट करना चाहते हैं तो इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट कर सकते हैं. यह स्कूटर पत्नी के भी ...

Also Read

 


 अगर आप भी इस वैलेंटाइन डे पर अपनी पत्नी को कुछ अच्छा गिफ्ट करना चाहते हैं तो इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट कर सकते हैं. यह स्कूटर पत्नी के भी काम आएगा और इसमें आपका पेट्रोल भी खर्च नहीं होगा. वैलेंटाइन डे पर एक कंपनी जबरदस्त ऑफर दे रही है.

ओकिनावा ऑटोटेक ने सोमवार को अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के कुछ मॉडल्स पर स्पेशल ऑफर्स की घोषणा की है. इस ऑफर में स्कूटर पर 12,500 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. कंपनी ने कहा है कि यह ऑफर सिर्फ 15 फरवरी तक ही वैलिड रहेगा.ओकिनावा भारत में तेजी से बढ़ते इलेक्ट्रिक स्कूटर स्पेस में अग्रणी कंपनियों में से एक है. कंपनी PraisePro, ओखी-90 और iPraise+ जैसे मॉडल बेचती है. 2015 में लॉन्च की गई, कंपनी के देशभर में 542 टचप्वाइंट हैं और यह ओला इलेक्ट्रिक, हीरो इलेक्ट्रिक और कई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल निर्माताओं को कड़ी टक्कर देती है.

कंपनी ने घोषणा की है कि स्पेशल वैलेंटाइन्स डे डिस्काउंट ऑफर इसके हाई-स्पीड मॉडल जैसे iPraise+, PraisePro और Ridge+ और इसके लो-स्पीड ऑफर जैसे R30 और लाइट पर मान्य है.ओकिनावा स्कूटर की कीमत 61,998 रुपये से शुरू होती है. ओकिनावा कुल 8 स्कूटर बेचता है, जिसमें क्रूजर भी शामिल है.

ओकिनावा का सबसे महंगा स्कूटर ओकिनावा ओखी90 है, जिसकी कीमत 1.86 लाख रुपये है. लाइन-अप में सबसे लोकप्रिय नामों में PraisePro, iPraise+, R30, Oखी90, Dual 100, Ridge और Lite शामिल हैं. ओकिनावा के भारत के 291 शहरों में 403 ओकिनावा स्कूटर डीलर हैं.