Shehnaaz Kaur Gill की सिंगिग के फैन हुए लोग

 


एक्ट्रेस Shehnaaz Kaur Gill एक अच्छी एक्टर के साथ अच्छी सिंगार भी हैं. यह बात तब लोगों को पता चली जब उन्होंने इंस्टाग्राम में अपना एक गाता हुआ वीडियो अपलोड किया है. Shehnaaz Kaur Gill गाने का शौक भी रखती है. उन्होंने इसके पहले एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी आवाज से हर किसी को दीवाना बना डाली हैं. वहीं दूसरे वीडियो में उनके साथ गाना गाते हुए गिटार में संगत करते एक साथी भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में भी शहनाज बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Shehnaaz Kaur Gill जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है, जिसका इंतजार हर किसी को है. एक्ट्रेस सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगी. बीते दिनों शहनाज ने अपनी दर्द भरी आवाज में ‘लोग हमसे जलते हैं’ और मोहब्बत से लबरेज गाना गाया था.

वहीं, अब उन्होंने गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का सुपरहिट गाना ‘मून राइज’ (Moon Rise) अपनी आवाज में गाया है. इस वीडियो के अपलोड होने के बाद लोग गाने की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फैंस एक्ट्रेस को ढेरों लाइक के साथ अच्छे कमेंट्स कर रहे है और कुछ तो उन्हें आगे भी अपनी सिंगिग को जारी रखने की सलाह दे रहें हैं.

बता दें हाल ही में इस गाने का म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें दोनों का ऑनस्क्रीन रोमांस देखा जा रहा है. इस गाने में शहनाज गिल और गुरु रंधावा की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. दोनों का साथ देख फैंस काफी खुश हैं. वीडियो से पहले ऑडियो रिलीज किया गया था. इस गाने के बिहाइंड द सीन्स खूब वायरल हुए थे, जिसमें शहनाज गिल और गुरु रंधावा समुद्र के किनारे शूट करते दिख थे.