Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव 2023 : कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी, राहुल-प्रियंका गांधी समेत CM बघेल का नाम भी शामिल, देखें लिस्ट…

    60 सीटों वाली त्रिपुरा विधानसभा के लिए चुनाव 16 फरवरी को होगा. त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने शुक्रवार को स्टा...

Also Read

 

 60 सीटों वाली त्रिपुरा विधानसभा के लिए चुनाव 16 फरवरी को होगा. त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने शुक्रवार को स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की. इस सूची में 40 नेताओं के नाम हैं. इस सूची में मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम भी शामिल हैं.

चुनाव आयोग की ओर से 18 जनवरी को घोषित त्रिपुरा विधानसभा चुनाव कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं हुआ है. मुख्य निर्वाचन अधिकारी गिट्टे किरणकुमार दिनकरराव ने शुक्रवार को विभिन्न सोशल मीडिया साइटों पर भ्रामक पोस्ट का हवाला देते हुए कहा कि 60 सीटों वाली त्रिपुरा विधानसभा के लिए चुनाव 16 फरवरी को होगा. नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि 30 जनवरी है. कागजात और संबंधित दस्तावेजों की जांच अगले दिन की जाएगी.

अब तक 76 उम्मीदवारों ने दाखिल किया नामांकन
नाम वापसी की अंतिम तिथि 2 फरवरी है. मतगणना 2 मार्च को होगी. सीईओ ने कहा कि किसी भी जानकारी और तारीख को लेकर सभी को चुनाव आयोग की वेबसाइट, ट्विटर हैंडल और फेसबुक पेज को फॉलो करना चाहिए. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग द्वारा 21 जनवरी को अधिसूचना जारी होने के बाद अब तक मुख्य विपक्षी दल माकपा सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के 76 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है.

देखें लिस्ट –