Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

युवा महोत्सव के आयोजन पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का तंज, कहा- सरकार के पास डेवलवमेंट के लिए तो पैसे नहीं है, इसलिए…

    रायपुर। युवा महोत्सव के आयोजन को लेकर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि यह सरकार कोई डेवलपमेंट तो कर नहीं ...

Also Read

 

  रायपुर। युवा महोत्सव के आयोजन को लेकर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि यह सरकार कोई डेवलपमेंट तो कर नहीं सकती, उसके लिए पैसे है नहीं, इसलिए लोगों को महोत्सव में डूबा कर लोगों की भावनाओं को कैश करने का काम कर रही है.

भाजपा के वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश में माफिया राज, कानून व्यवस्था खराब चल रही है, लेकिन इससे कोई मतलब नहीं है. केवल नए-नए शगुफा छोड़कर पब्लिसिटी कर वोट लेने की राजनीति कर रहे हैं. जनता 4 सालों में इनको समझ गई है. उन्होंने कहा कि महोत्सव का विरोध नहीं है. महोत्सव करो, लेकिन लोगों के जीवन में खुशियां भी लाओ.

उन्होंने कहा कि आदिवासियों के लिए महोत्सव करने के बाद उनका आरक्षण कम कर दिया. पूरा बस्तर आज जल रहा है. युवा महोत्सव करा रहे हैं, लेकिन युवाओं के पास रोजगार नहीं है. 1 लाख 20 हजार रुपए एक-एक युवाओं के पैसे खाने का दोषी कौन है. सरकार का अंतिम समय आ गया है.

कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा पर पूर्व मंत्री ने कहा कि 4 सालों से सरकार ने जनता को लात और जूता मारा है, लोगों के साथ विश्वासघात किया है. तो समय आ गया है माफी मांगने, हाथ जोड़ने का.

सीएम बघेल मंत्रियों के साथ बजट की चर्चा पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि बजट है ही नहीं तो चर्चा क्या करेंगे. पिछले बजट का 50% भी खर्च नहीं हुआ है. विभागों के कामों के लिए पैसा सेक्शन नहीं कर रहे हैं. सिंचाई सुविधा किसानों को नहीं मिल रही है. बजट पर चर्चा सिर्फ नाम के लिए है. सरकार पब्लिसिटी, शगुफाबाजी, भावनाओं का दोहन कर रही है.

प्रदेशभर में आईएएस और आईपीएस के तबादले पर पूर्व मंत्री ने कहा कि सरकार ने ट्रांसफर के लिए दुकान खोल कर रखी है. उस दुकान में जो जितना भाव देगा, वह इतने अच्छे जिले में जाएगा. भ्रष्टाचार के लिए उनको छूट होगी. सरकार चला चली की बेला में है. लौटती हुई सेना लूटपाट करते हुए जाती है. वैसे ही यह लोग भी लूटपाट करने की तैयारी कर रहे हैं.

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे के ऊपर दुष्कर्म के आरोप पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि यह सरकार विलो द बेल्ट वार कर रही है. अगर उन में दम है, तो बृजमोहन के खिलाफ करें, नारायण चंदेल के खिलाफ करें. उनके बच्चों के खिलाफ क्या है. बच्चे सभी के होते हैं.