नशे में धुत ड्राइवर ने साल के पहले दिन कई लोगों को मारी ठोकर, घायलों की हालत मैं सुधार


भिलाई।

असल बात न्यूज़।।  

नए साल के पहले दिन यहां एक ट्रक चालक नशे में बुरी तरह से धुत हो गया, और उसने नशे में ही गाड़ी चलाते हुए कई लोगों को ठोकर मार कर घायल कर दिया। सौभाग्य की बात है कि इस नशे में धुत ड्राइवर के गाड़ी की चपेट में आकर घायल लोगों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मामले में पुलिस ने अपराध कायम कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नशे में धुत ट्रक चालक ने पहले साइकिल चालक को ठोकर मारी, फिर वहीं सड़क के प्राप्त जानकारी के अनुसार यह ट्रक चालक बुरी तरह से नशे में धुत होकर नए साल के पहले दिन खुर्सीपार में शाम 7:00 बजे श्रीराम चौक से सुभाष चौक की ओर जाने वाली रोड पर गाड़ी चला रहा था। उस ट्रक का नंबर  सीजी 07 सीजे 1556 बताया जा रहा है। ट्रक चालक अत्यधिक शराब के नशे मैं धुत पाया गया है।

 उसने अनियंत्रित होकर ट्रक चलाते हुए पहले साइकिल चालक को ठोकर मारी। बताया जाता है कि इस दुर्घटना में साइकिल चालक के  सिर में चोट आई है। उसके बाद ट्रक ने  रोड के किनारे खड़े हुए बिना चालक के पल्सर बाइक को ठोकर मार का पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया  एवं सब्जी बेचने वाले के ठेले के सामान एवं ठेला के छत को पूरी तरीके से नुकसान पहुंचाया है।

मामले में सभी घायल खतरे से बाहर बताए जा रहे  हैं ? ड्राइवर और ट्रक दोनो पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है।