Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

भीलवाड़ा शहर में पुलिस अब सुबह भी करेगी गश्त

    भीलवाड़ा . राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में बढ़ती लूट की वारदातों को मद्देनजर पुलिस ने अब सुबह के समय भी गश्त और अपराधियों पर नजर रखेगी। ...

Also Read


 

 भीलवाड़ा . राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में बढ़ती लूट की वारदातों को मद्देनजर पुलिस ने अब सुबह के समय भी गश्त और अपराधियों पर नजर रखेगी।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्येष्ठा मैत्रेयी ने बताया कि गश्त सुबह पांच बजे हट जाती है। ऐसे में अपराधी अब सुबह के समय वारदातों को अंजाम देने लगे है, इसके मद्देनजर कुछ पुलिसकर्मी अब सुबह अपराधियों पर नजर रखने के साथ ही गश्त करेंगे, ऐसी योजना बनाई जा रही है।
उन्होंने कहा कि पुलिस अब छोटी से छोटी घटनाओं पर भी त्वरित कार्रवाई करेगी। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि सिटी कंट्रोल रूम पर किसी भी समय घटना/दुर्घटना की सूचना दे सकते है। पुलिस तत्काल एक्शन में आयेगी।
उन्होंने शहर के मकान मालिकों से अपील की है कि अपने मकान में किरायेदार रखने से पहले उनका बायोडेटा लें ताकि जरूरत पड़ने पर काम आ सके। शहर में आज ऐसे कई किरायेदार है जिनके मालिकों को उनके बारे में जानकारी नहीं है।
उन्होंने शहर के व्यापारी वर्ग से अपील की है वे अपने प्रतिष्ठान और घरों पर सीसीटीवी कैमरा जरूर लगवायें ताकि अपराधिक घटनाओं पर नजर रह सके। उन्होंने कहा कि हाल की लूटपाट की घटनाओं के आरोपी भी सीसीटीवी कैमरों की मदद से ही पकड़े गये है। शहर में अभय कमाण्ड के दो सौ से ज्यादा कैमरे काम कर रहे है। इससे शहर के विभिन्न इलाकों पर नजर रखी जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर कोई कैमरा खराब होता है तो उसे चौबीस घंटों में ठीक करने की व्यवस्था की गई है।