Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

आम आदमी पार्टी के नेतृत्व मे कलेक्टर के नाम अतिरिक्त कलेक्टर गुप्ता जी को ज्ञापन सोपकर उचित कार्यवाही की मांग की

  आज आम आदमी पार्टी लीडर नरेन्द्र नाग ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि अबुझमांड मुख्यालय के आदर्श कन्या आश्रम छात्रावास के नाबालिक छात्र...

Also Read


 

आज आम आदमी पार्टी लीडर नरेन्द्र नाग ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि अबुझमांड मुख्यालय के आदर्श कन्या आश्रम छात्रावास के नाबालिक छात्रो का गुम होने का मामला हमारे पास आया जिसमे पीड़ित परिवार के साथ मिलकर कलेक्टर के नाम ज्ञापन सोपकर जल्द से जल्द छात्राओ को ढुढने की मांग अतिरिक्त कलेक्टर गुप्ता जी के सामने रखी।

नरेन्द्र नाग ने बताया कि अबुझमांड मुख्यालय के आदर्श कन्या आश्रम छात्रावास मे 4 बच्चीयो के गुम होने के बाद पालको को 3 दिन बाद भी अधिक्षिका द्धारा गुमराह किया गया साथ एफआईआर करने से मना करती रही व पालको के घर पर जाकर एफआईआर ना करने की सलाह देती रही जिससे पालको को काफी तकलीफ हुई व पलको में प्रशासन के खिलाफ काफी रोष है ।

आम आदमी पार्टी को पता चलने पर तत्काल पलको के साथ ओरछा थाने मे शिकायत व एफआईआर दर्ज कराया गया। इस पूरे मामले मे अधिक्षिका की लापरवाही स्पष्ट देखी गई । जानकारी लेने पर पता चला कि अधिक्षिका छात्रावास मे रात मे ड्यूटी पर ही नही रहती व तीन दिन बीतने के बाद भी छात्राओ के पालको को व प्रशासन को गुमराह कर किसी प्रकार की सूचना नही दी। इस मामले को जिला प्रशासन भी दबाना चाहती थी आम आदमी पार्टी के दबाव व जिला प्रशासन से सम्पर्क के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आई परंतु अब तक कोई सफलता नही मिली है.

कन्या छात्रावास का सीसीटीवी व अन्य सीसीटीवीयो भी बंद पाये गए जिसके कारण कोई सुराग नही मिल पाया है ।

नरेन्द्र नाग ने जिला प्रशासन नारायणपुर पर आरोप लगाते हुये कहां कि प्रशासन अबुझमांड के आश्रम छात्रावास व स्कूलो के सुरक्षा व गुणवक्ता पर ध्यान ना देकर बस वाहवाही लुट रही है यदि प्रशासन अबुझमांड की चिंता करती तो आज आदर्श कन्या छात्रावास की 4 बच्चिया पिछले 1 सप्ताह पहले गुम नही होती लापरवाही इतनी है कि आश्रम छात्रावासो मे ना सुरक्षा गार्ड है और ना ही सीसीटीवी काम कर रहे है ना ही कर्मचारी किसी प्रकार की सतर्कता बरत रहे है यदि सावधानी बरतते तो इतनी बडी घटना नही होती आज सरकार अबुझमांड के विकास व उत्थान की बात करती है पर शिक्षा के मामले मे भष्ट्राचार को बढावा देती आ रही है जिला प्रशासन का आये दिन किये जाने वाले दौरे दिखावे मात्र है कोई कसावट नही है आज गुम छात्राओ के पालको का बुरा हाल है बच्चियो के आने की राह देख रही है आम आदमी पार्टी जिला प्रशासन नारायणपुर व पुलिस प्रशासन से चेतावनी देती है की छात्राओ को जल्द से जल्द ढुंढ कर लाये साथ ही अधिक्षिका व जो भी जिम्मेदार अधिकारी है उनके उपर कठोर कार्यवाही करे अगर तीन दिन के अंदर छात्राये नही मिली व अधिक्षिका व जिम्मेदार अधिकारीयो पर कार्यवाही नही होने की स्थिति मे आम आदमी पार्टी जिला नारायणपुर पालको के साथ कलेक्ट्रेट के सामने धरने पर बैठने विवश हो जायेगी जिसकी जिम्मेदारी स्वमं जिला प्रशासन की होगी