Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में दिनदहाड़े हत्या, तो प्रदेश में दूसरी जगह लोग कैसे सुरक्षित रहेंगे--सांसद विजय बघेल

  भिलाई । असल बात न्यूज़।।  पाटन विकासखंड के अमलेश्वर गांव में जिससे दिनदहाड़े लूट और हत्या की सनसनीखेज दिल दहला देने वाली घटना हुई है वह रा...

Also Read

 भिलाई ।

असल बात न्यूज़।। 

पाटन विकासखंड के अमलेश्वर गांव में जिससे दिनदहाड़े लूट और हत्या की सनसनीखेज दिल दहला देने वाली घटना हुई है वह राजनीति करने का विषय तो नहीं है लेकिन यहां अपराधिक घटनाओं के लगातार बढ़ते जाने से लोगों का गुस्सा बढ़ता दिख रहा है।इस हत्याकांड के बाद से लोग उद्वेलित हैं। आम लोगों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए जाने लगे हैं। अमलेश्वर कांड को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तीखा विरोध व्यक्त किया है। दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सांसद विजय बघेल ने भी ज्वेलर्स श्री सोनी की दिनदहाड़े हत्या और लूट की घटना पर गहरा आक्रोश व्यक्त किया है तथा आम लोगों की सुरक्षा व्यवस्था का सवाल खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में कानून व्यवस्था का यह हाल है, तो प्रदेश में दूसरी जगह लोग कैसे सुरक्षित रहेंगे। 

सांसद विजय बघेल ने कहा कि अमलेश्वर में जहां पुलिस थाना सिर्फ 300 मीटर दूरी पर स्थित है वहां एक संभ्रांत व्यवसाय की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। अपराधियों के हौसले ऐसे इतने अधिक बुलंद हो गए हैं।