Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

रिटायर्ड बीएसपी वर्कर पर दुष्कर्म महिलाओं पर ब्लैकमेलिंग का केसका मामला दर्ज

  भिलाई: भट्ठी पुलिस ने महिला की शिकायत पर सेवानिवृत्त बीएसपी कर्मी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. सेवानिवृत बीएसपी कर्मी ने भी...

Also Read

 


भिलाई: भट्ठी पुलिस ने महिला की शिकायत पर सेवानिवृत्त बीएसपी कर्मी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. सेवानिवृत बीएसपी कर्मी ने भी महिला पर उसकी साथी पर ब्लैकमेलिंग की शिकायत रायपुर सिविल लाइन थाने में की है. पुलिस दोनों मामले की जांच कर रही है.

 भिलाई स्टील प्लांट के सेवानिवृत कर्मचारी ने ब्लैकमेलिंग का प्रकरण रायपुर के सिविल लाइन थाने में जीरो पर दर्ज होकर भिलाई भट्ठी थाने पहुंची है. जबकि इस मामले की जानकारी लगते ही महिला ने बीएसपी कर्मी के खिलाफ भट्ठी थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस के मुताबिक दोनों मामले में जांच के बाद गिरफ्तारी होगी.

दुर्ग एएसपी संजय ध्रुव ने बताया "पुलिस ने महिला की शिकायत पर सेक्टर 2 निवासी नारायण राव के खिलाफ धारा 376 और 506 के तहत केस दर्ज किया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह आरोपी के घर पर नौकरानी का काम करती थी. साल 2019 से 2021 के बीच आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं.

बीएसपी कर्मी की शिकायत पर पुलिस ने कैंप 1 निवासी महिला और उसकी एक अन्य सहेली के खिलाफ धारा 384 और 34 का केस दर्ज किया है. बीएसपी कर्मी ने पुलिस को बताया है कि महिला और उसकी सहेली उसे दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर 5 लाख रुपये की मांग कर रही थी. 4 लाख रुपये पहले ही वह आरोपियों को दे चुका है. लेकिन दोनों महिलाएं लगातार रुपयों की मांग कर रही थी. इससे तंग आकर रिटायर्डकर्मी भिलाई छोड़कर रायपुर चला गया. रायपुर के सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस दोनों मामले की जांच कर रही है.