छत्तीसगढ़ की बेटियों की तरफ कोई नजर उठाकर भी देखा, तो बर्दाश्त नहीं-- सांसद विजय बघेल

 

* शांत,सरल दुर्ग शहर के माहौल को असामाजिक तत्व कर रहे हैं खराब करने का प्रयास


दुर्ग । 

असल बात न्यूज़।।

दुर्ग शहर में मासूम बच्ची के साथ घिनौने बर्बर अप्राकृतिक कृत्य करने के विकृत मानसिकता वाले आरोपियों को फांसी देने की मांग की जा रही है। इस मामले में  घटना को लेकर यहां  लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है। इस के विरोध में आंदोलन प्रदर्शन शुरू हो गया है। दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सांसद विजय बघेल ने इस मामले पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि कुछ असामाजिक तत्व सक्रिय हो गए हैं। छत्तीसगढ़ की बेटियों की तरफ कोई आंख उठा कर भी देखेगा तो उसे उसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।

बीती रात दुर्ग शहर के सिकोलाभाठा वार्ड क्रमांक 14 की  लगभग 5 वर्ष की मासूम बच्ची को घर से  उठाकर ले जाने तथा  अश्लील हरकत एवं अशोभनीय कृत्य करने की जानकारी सामने आई है।  जानकारी मिलने पर सांसद श्री विजय बघेल और उनके बड़ी संख्या में समर्थक,   पीड़ित बच्ची एवं उनके परिजनों से मिलने तत्काल उनके निवास स्थान पर पहुंच गए।  उन्होंने वहां पीड़ितों से एवं घटना की संपूर्ण जानकारी ली।इस दौरान वहां के लोगों में घटना को लेकर भारी गुस्सा नजर आ रहा था। सांसद श्री बघेल को आक्रोशित लोगों ने  घटना के बारे में पूरी जानकारी दी तथा दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया। सांसद श्री बघेल ने वहीं से तत्काल जिला पुलिस अधीक्षक दुर्ग से फोन कर घटना के बारे में जानकारी ली तथा सख्त कार्रवाई करने को कहा है। उन्होंने पीड़ित परिवार के सभी सदस्यों की समुचित सुरक्षा के लिए भी बंदोबस्त  करने का भी निर्देश दिया है।

  सांसद विजय बघेल  ने वहां लोगों को ढांढस बंधाते हुए विश्वास दिलाते हुए कहा है कि  इस तरह का कुकृत्य करने वाले दोषियों को बिल्कुल नहीं बख्शा जाएगा एवं कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।उन्होंने, परिवार के सदस्यों को आश्वासन दिया है कि इस प्रकार का कृत्य करने वाले  दोषियों को हम प्रशासन से कड़ी से कड़ी कारवाही करवा कर रहेंगे और इसके लिए परिवार को आगामी कोई भी घटना ना हो उसके लिए प्रशासन को परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। उन्होंने छत्तीसगढ़ की बेटियों के साथ असामाजिक तत्वों द्वारा इस प्रकार की अशोभनीय हरकत ना हो इसके लिए प्रशासन को कड़ी चेतावनी दी है। 

 परिवारजनों से  मुलाकात करने सांसद विजय बघेल  के साथ पटरी पार से ललित चंद्राकर, देवनारायण चंद्राकर, अलका बाघमार, अभिषेक गुप्ता, उमेश यादव, अजय तिवारी,  मनमोहन शर्मा, सुनील अग्रवाल, प्रेम साहू, मनोज शर्मा, सहित बड़ी संख्या में स्थानीय महिलाएं पुरुष एवं युवा वर्ग उपस्थित थे।



असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

 पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............


असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता