Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

राहुल ने पदयात्रा के समर्थन के लिए जताया केरल के लोगों का आभार

   नयी दिल्ली,  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल में भारत जोड़ो यात्रा के आखिरी दिन पदयात्रा को प्रदेश में मिले जबरदस्त समर...

Also Read

 


 नयी दिल्ली,  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल में भारत जोड़ो यात्रा के आखिरी दिन पदयात्रा को प्रदेश में मिले जबरदस्त समर्थन के लिए राज्य के लोगों का आभार जताया है और कहा है कि यहां के लोगों ने जो स्नेह उन्हें दिया उसके लिए वह उनके ऋणी है।
श्री गांधी ने अत्यंत भावुक अंदाज में ट्वीट किया, "घर वही है जहां आपको प्यार मिले और इस लिहाज से मेरे लिए मेरा घर केरल है। मैं कितना भी स्नेह दूं, यहां के लोगों से बदले में हमेशा मुझे अधिक मिलता है। मैं सदा ऋणी हूँ। शुक्रिया।”
उन्होंने केरल प्रदेश कांग्रेस कार्यकर्ताओं, पुलिस, मीडिया और अन्य सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा, “मैं कांग्रेस और यूडीएफ नेताओं तथा कार्यकर्ताओं, केरल पुलिस, मीडिया कर्मियों और हर उस व्यक्ति को तहे दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं जो इस खूबसूरत राज्य में भारत जोडो यात्रा का हिस्सा रहे हैं।"
श्री गांधी ने इस समर्थन को कांग्रेश की मजबूती और अपने संकल्प को पूरा करने के लिहाज से महत्वपूर्ण बताते हुए कहा,"आपने हमें जो समर्थन दिया है, वह हमारे संकल्प को और मजबूत बनाता है और हमारी प्रगति को और भी मजबूत बनाता है।"