सड़क हादसे में छात्रा की मौत के बाद प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों की दुर्ग पुलिस ने पिटाई की

 


दुर्ग: कुम्हारी थाना क्षेत्र में गुरुवार दोपहर ट्रांजिट मिक्सर मशीन वाहन ने 9वीं क्लास की छात्रा खुशी साहू को कुचल दिया. जिससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गईं. गुस्साए लोगों ने रायपुर दुर्ग नेशनल हाइवे जाम कर दिया. 40 लाख रुपये का मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शनकारियों ने 9 घंटे से ज्यादा समय तक हाइवे जाम रखा. किसी तरह जाम खुलवाया गया. पीड़ित पक्ष को 5 लाख रुपये का मुआवजा देने पर सहमति बनी. जाम हटवाने के दौरान आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव भी किया जिसमें एक जवान घायल हो गया. जाम खुलवाने के बाद देर शाम पुलिस का एक वीडियो सामने आया जिसमें दुर्ग पुलिस गांव में घुसकर प्रदर्शनकारियों की पिटाई कर रही है. ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. Durg police beaten up protesting villagers

पुलिस ने प्रदर्शकारियों के गांव में घुसकर की जमकर पिटाई: सड़क हादसे में छात्रा की मौत के बाद प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. जिससे एक जवान घायल हो गया. घायल जवान को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया. किसी तरह रात 8 बजे तक जाम हटाया गया. सभी प्रदर्शनकारी अपने घर लौट गए. इसी दौरान सोशल मीडिया में एक वीडियो तेज़ी से वायरल होने लगा. जिसमें उरला में कुछ लोगों को पुलिस दौड़ा-दौड़ा कर पीट रही थी. ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगा.

स्कूली जाते समय सड़क पार करने के दौरान ट्रक की चपेट में आई थी छात्रा: जांजगिरी हायर सेकंडरी स्कूल में 9वीं की छात्रा खुशी साहू (15 साल) उरला स्थित अपने घर से अपनी सहेली के साथ स्कूल जाने के लिए निकली थी. दोनों छात्राएं स्कूल जाने नेशनल हाइवे पार कर रही थी. उसी दौरान मिक्सर मशीन ट्रक सीजी 04 एमएन 2060 ने छात्रा को कुचल दिया. जिससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. उसकी सहेली को मामूली चोट आई है. दुर्घटना के बाद गुस्साए लोगों ने मुआवाजा की मांग को लेकर नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया था.

असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

 पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता