Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

स्वरूपानंद महाविद्यायलय के माईक्रोबॉयोलॉजी विभाग की छात्राओं का चयन

  भिलाई। असल बात न्यूज़।। महाविद्यालय के माइक्रोबॉयोलॉजी विभाग की तीन पूर्व छात्राओं का चयन उच्च संस्थानों में हुआ है। निमिषा पिल्लई का चयन ...

Also Read

 

भिलाई।

असल बात न्यूज़।।


महाविद्यालय के माइक्रोबॉयोलॉजी विभाग की तीन पूर्व छात्राओं का चयन उच्च संस्थानों में हुआ है। निमिषा पिल्लई का चयन एसेनचर, बैगलुरू में अनुसंधान एवं विकास विभाग में क्लिनिकल रिसर्च में हुआ। आकांक्षा साहू  का चयन रिवारा लैब्स प्राइवेट लिमिटेड बैगलुरू में रिसर्च असोसिएट के पद पर हुआ हैं। समीक्षा मिश्रा  का चयन फोकस एजुमेटिक्स प्राइवेट लिमिटेड कोयम्बटूर में ऑनलाईन प्युप्र के पद पर हुआ हैं । 

श्री गंगाजली शिक्षण समिति के चेयरमेन श्री आई. पी. मिश्रा, महाविद्यालय के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. दीपक शर्मा एवं प्राचार्य डॉ. हंसा शुक्ला ने चयनित अभ्यर्थियों को बधाई देते हुये उनके उज्जवल भविष्य की कामना की । 

माईक्रोबॉयोलॉजी विभाग की विभााध्यक्ष डॉ. शमा ए बैग ने कहा कि माइक्रोबॉयोलॉजी विषय में अनेक जीवकोपार्जन के अवसर है, यदि विद्यार्थी विषय में संकेन्द्रित होकर प्रयास करें । इस क्षेत्र मे आत्मनिर्भर बन अपना स्वयं का व्यवसाय स्थापित कर सकते है। महाविद्यालय में इस हेतु विभिन्न वैल्युएडेड कोर्स एवं सर्टिफिकेट कोर्स कराये जाते है। उन्होंने छात्रों को इस विषय में अपना रूझान हेतु सलाह दी एवं प्रेरित किया।