बजरंगबली जन्मोत्सव पर इस बार श्रद्धालुओं में दिखा जमकर उत्साह, मंदिरों में पूजा अर्चना के लिए दिनभर लगी रही भारी भीड़, हर मोहल्ले में बांटा गया भंडारे का प्रसाद

 भिलाई, दुर्ग।

असल बात न्यूज़।। 

कोरोना संकट का दहशत कम होने के बाद इस साल बजरंगबली जन्मोत्सव हर जगह अत्यंत धूमधाम से श्रद्धा पूर्ण तरीके से मनाया गया। मंदिरों में पूजा-अर्चना के लिए श्रद्धालुओं का दिन भर में लगे रहे।इस अवसर पर जगह-जगह शोभा यात्रा निकाली गई तथा पूरा क्षेत्र जय जय श्री राम और बली बली बजरंग बली से गुंजायमान रहा। डीजे, बाजे गाजे के साथ निकली शोभायात्रा का जगह-जगह श्रद्धालुओं ने भव्य स्वागत किया। पूरे शहर तथा गांव गांव में में जगह-जगह भंडारे का कार्यक्रम आयोजित किया गया। हर जगह जोश और भक्ति का नजारा एक साथ नजर आया। अनुमान है कि भंडारे में भगवान का 50 लाख से अधिक श्रद्धालुओं ने प्रसाद ग्रहण किया।

बजरंग जन्मोत्सव समिति कैम्प १ शांतिपारा हनुमान मंदिर तत्पट्टी कॉलोनी भिलाई हनुमान जन्मोत्सव के पावन अवसर पर हनुमान मंदिर प्रांगण से शाम ७ बजे डी॰जे एवं अनेक आकर्षक झांकियों के साथ भव्य शोभायात्रा निकाला गया इस शोभायात्रा मै हज़ारो की संख्या मै श्रद्धालु झूम उटे।