भिलाई में बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों ने लिया नाम वापस, भाजपा और कांग्रेस के नेताओं की समझाइस सफाई काम,

 भिलाई।

असल बात न्यूज़।। 

स्थानीय निकाय के चुनाव में नगर निगम भिलाई क्षेत्र में नाम वापसी के दिन  बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों ने नाम वापस लिया है। उल्लेखनीय है कि इस चुनाव में भिलाई में मुख्य राजनीतिक दलों भाजपा कांग्रेस से बागी होकर बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों ने नामांकन दाखिल किया था लेकिन इसमें से बड़ी संख्या में लोगों ने आज नामांकन वापस ले लिया है। स्थानीय निर्वाचन के द्वारा  7 दिसंबर को स्थानीय निर्वाचन कार्यालय में शाम 4:00 बजे अध्यक्षों की सामान्य बैठक बुलाई गई है। प्रतीक चिन्ह का आवंटन आज किया जा रहा है। वार्ड क्रमांक 69 से 6 अभ्यर्थियों के नाम वापस लेने की जानकारी मिली है।

स्थानीय निकाय के चुनाव में कौन-कौन अभ्यर्थी चुनाव मैदान में बने रहेंगे नाम वापसी की तिथि बीतने के बाद अब यह फाइनल हो गया है।

भिलाई में वार्ड क्रमांक 24 से शिवनाथ शाह, राज किशोर चौहान, वार्ड क्रमांक 46 से पुरुषोत्तम, नरेश कुमार ,सागर मानसी, जन्मेजय निराला, वार्ड क्रमांक 47 से नंदकिशोर कौशिक, वार्ड क्रमांक 48 से राहुल नाथ तिवारी, वार्ड क्रमांक 49 से इमाम बी,  जी सुजाता, वार्ड क्रमांक 50 से सरस्वती, वार्ड क्रमांक 54 से अंचल चौबे, वार्ड क्रमांक 56 से दमयंती लोगों ने नाम वापस लिया है। वार्ड क्रमांक 43 से 56 के बीच  13 लोगों ने नाम वापस लिया है। उल्लेखनीय है कि स्थानीय निकाय के चुनाव में इस बार महिलाओं ने भी भारी दिलचस्पी दिखाई है और बड़ी संख्या में नामांकन दाखिल किया है।