दिल्ली में सारी मुलाकातो को स्थगित कर टी एस बाबा वापस छत्तीसगढ़ , अंबिकापुर में नवजात बच्चों की मौत के संवेदनशील मामले को देखते हुए लौटना पड़ा वापस

 नई दिल्ली, छत्तीसगढ़।

असल बात न्यूज़।।

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस बाबा को नई दिल्ली से अपनी कई मुलाकातों को स्थगित कर अचानक छत्तीसगढ़ वापस लौटना पड़ रहा है। उन्हें अस्पताल में नवजात बच्चों की मौत के संवेदनशील मामले को देखते हुए वापस लौटना पड़ रहा है। बताया जाता है कि श्री सिंहदेव दिल्ली में पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करने वाले थे लेकिन वे अभी इन सब मुलाकातों को स्थगित कर वापस लौट रहे हैं।

अंबिकापुर स्थित मेडिकल कॉलेज में नवजात बच्चों की मृत्यु के मामले से राज्य में निर्मित संवेदनशील स्थिति से नई दिल्ली से उनका वापस अपना अपरिहार्य हो गया । प्राप्त जानकारी के अनुसार  स्वास्थ्य मंत्री श्री टी एस सिंहदेव  दिल्ली प्रवास के अपने सारे कार्यक्रमों को स्थगित कर 03:30 बजे दिल्ली से सीधे अंबिकापुर पहुँच रहे हैं।

 नवजात बच्चों की मौत के मामले  की गंभीरता को देखते हुए  स्वास्थ्य मंत्री श्री  सिंहदेव जी ने बिलासपुर और रायपुर से स्वास्थ्य विभाग की विशेष टीम को अंबिकापुर पहुँचने के लिए भी निर्देशित  किया है। अभी यह स्पष्ट पता नहीं चल सका है कि वह दिल्ली में पार्टी के जिन नेताओं से मिलने वाले थे वहां उनसे उनकी मुलाकात हुई है और कोई बातचीत हुई है अथवा नहीं।