स्वरूपानंद महाविद्यालय में, के के मोदी यूनिवर्सिटी के संयुक्त तत्वाधान में अतिथी व्याख्यान एवं प्रश्नोत्तरी का आयोजन

 

भिलाई। असल बात न्यूज़।

स्वरूपानंद महाविद्यालय में  महाविद्यालय के प्रबंधन विभाग के द्वारा केके मोदी यूनिवर्सिटी दुर्ग के संयुक्त तत्वाधान में  गेस्ट लेक्चर कार्पोरेट आधारित शिक्षा का महत्व विषय पर एवं मनोरंजक  आधारित प्रश्नोत्तरी का आयोजन किया गया । 

कार्यक्रम मुख्य अतिथि एवं वक्ता श्री सत्यम खड़ेलवाल ब्रांडिंग एवं पार्टनरशीप हेड, केके मोदी यूनिवर्सिटी थे। 

कार्यक्रम की शुरुआत मे  मुख्य वक्ता का विस्तृत परिचय एवं कार्यक्रम के उद्देश्यों को श्रीमती खुशबू पाठक विभागध्यक्ष प्रबंधन ने दिया।  मुख्य वक्ता  ने  कहा कि आजकल हर युवा कैरियर मे आगे बढ़ना चाहता है परंतु उसे सही पथ की जानकारी नही होती है इसके लिए उसे मार्गदर्शन की आवश्यकता होती है। उन्होने कार्पोरेट क्षेत्र में उपलब्ध विभिन्न संभावनाओं को विस्तार से बताया तत्पश्चात पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से बच्चों को वर्तमान मे प्रबंधन शिक्षा एवं औद्योगिक अवसर  के अंतर को दूर करने के लिये कौशल और ज्ञान को बढाने के लिये औद्योगिक क्षेत्र से इंटर्नशिप और लाइव प्रोजेक्ट  करने की सलाह दीं उन्होंने बताया की 21वीं सदी में एक सफल मैनेजर मे बिज़नेस मैनेजमेंट स्किल्सए टेक्निकल  स्किल्सए प्रेक्टीकल नॉलेज का होना बहुत आवश्यक है। मनोरंजक प्रश्नोत्तरी मे रिजनिगए मेथ्सए इंग्लिश पर आधारित तीन राउंड कराया गया प्रश्नोत्तरी में छात्र.छात्रो ने बड़े उत्साहपूर्वक भाग लिया। प्रश्नोत्तरी मे प्रथम स्थान मे पूजा सिंग बीबीए चतुर्थ सेमेस्टर दुसरे स्थान पर प्रणव साहू बीबीए द्वितीय सेमेस्टर और तीसरे  स्थान पर रिलेश देवांगन बीबीए चतुर्थ सेमेस्टर रहे। 

महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ हँसा शुक्ला ने इस कार्यक्रम की सराहना करते हुये छात्रो के बेहतर भविष्य के लिये उन्हे शुभकामनाये दी ।

 कार्यक्रम के अन्त मे खुशबू पाठक ने धन्यवाद ज्ञापन प्रस्तूत करते हुऐ मुख्य वक्ता का महाविद्यालय परिवार की ओर  से आभार प्रकट किया। कार्यक्रम में प्रबंधन एवं वाणिज्य विभाग के प्राध्यापक एवं विद्यार्थी उपस्थित थे।