स्टॉफ नर्स के 92 पदों पर भर्ती के लिए पात्र-अपात्र उम्मीदवारों की सूची जारी

 


वेबसाइट www.cghealth.nic.in पर देख सकते हैं सूची, 18 मई तक दावा-आपत्ति आमंत्रित

  

रायपुर. ।असल बात न्यूज।.

 स्वास्थ्य विभाग के रायपुर-दुर्ग संभागीय कार्यालय द्वारा 92 स्टॉफ नर्स की सीधी भर्ती के लिए पात्र-अपात्र उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी गई है। उम्मीदवारों के दस्तावेज सत्यापन के बाद संभागीय कार्यालय द्वारा यह सूची जारी की गई है। पात्र-अपात्र उम्मीदवारों की सूची को स्वास्थ्य विभाग की वेबसाइट www.cghealth.nic.in और रायपुर संभागीय कार्यालय के सूचना पटल पर देखा जा सकता है।

 संभागीय कार्यालय द्वारा जारी सूची पर उम्मीदवारों से दावा-आपत्ति आमंत्रित की गई है। इच्छुक उम्मीदवार 18 मई की शाम साढ़े पांच बजे तक ई-मेल आईडी jd.raipurdurgsn@gmail.com पर दस्तावेजों सहित ऑनलाइन दावा-आपत्ति प्रस्तुत कर सकते हैं। ऑफलाइन दावा-आपत्ति स्वीकार नहीं की जाएगी।

स्वास्थ्य विभाग के रायपुर-दुर्ग संभागीय कार्यालय द्वारा प्रशीतक मैकेनिक (रेफ्रिजरेटर मैकेनिक) के चार रिक्त पदों पर संविदा भर्ती के लिए भी पात्र-अपात्र अभ्यर्थियों की सूची जारी की गई है। पात्र-अपात्र उम्मीदवारों की सूची को स्वास्थ्य विभाग की वेबसाइट www.cghealth.nic.in पर अपलोड की गई है। संभागीय कार्यालय द्वारा इस सूची के विरूद्ध 17 मई की शाम साढ़े पांच बजे तक ई-मेल आईडी jd.raipurdurgsn@gmail.com पर दस्तावेजों सहित ऑनलाइन दावा-आपत्ति  आमंत्रित की गई है। ऑफलाइन दावा-आपत्ति स्वीकार नहीं की जाएगी।