Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

भीम आर्मी प्रमुख और नगीना से सांसद चंद्रशेखर आजाद आज राजधानी पहुंचे

  रायपुर।   बलौदाबाजार हिंसा को लेकर सियासत गरमाई हुई है. राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इस बीच आज भीम आर्मी के...

Also Read

 रायपुर। बलौदाबाजार हिंसा को लेकर सियासत गरमाई हुई है. राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इस बीच आज भीम आर्मी के प्रमुख और नगीना से सांसद चंद्रशेखर आजाद राजधानी रायपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बलौदाबाजार हिंसा पर कहा कि सतनामी समाज के साथ अन्याय हुआ है, सतनामी समाज को टारगेट किया गया है. सतनामी समाज को बदनाम करना सरकार को शोभा नहीं देता है. इसके साथ ही मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल के बयान पर पलटवार किया है


.

रायपुर एयरपोर्ट पर पहुंचते ही चंद्रशेखर आजाद ने मीडिया से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने बलौदाबाजार हिंसा को लेकर कहा, सतनामी समाज के साथ अन्याय हुआ है. सतनामी समाज को टारगेट किया गया है. बहुत बड़ी संख्या में लोग जेल में है उनसे मिलने की कोशिश करूंगा. लंबे समय तक सतनामी समाज की भावनाओं के साथ खिलवाड़ हुआ है. मैं हिंसा का समर्थन नहीं करता. लेकिन जब तक जांच नहीं होगी तब तक पता नहीं चलेगा की कौन दोषी है. सतनामी समाज को बदनाम करना यह सरकार को शोभा नहीं देता. कोशिश करूंगा की सभी से जानकारी मिले.

मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल के क्रेडिट लेने राजनीति दल कर रहे बयानबाजी वाले बयान पर चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि तो सरकार जुल्म करना बंद कर दे. सरकार अपने गिरेबान में झांककर देखें. घासीदास को मानने वाले पूरे देश में रहते हैं. सरकार का यह फेलियर है. सरकार आस्था का सम्मान करने में फेल हुई, लोगों को प्रोटेक्ट करने में फेल हुई. सरकार को जवाब देना होगा.

चंद्रशेखर आजाद का कार्यक्रम

चंद्रशेखर आजाद सुबह साढ़े ग्यारह बजे राज्यपाल से मुलाकात करेंगे. उसके बाद सारंगगढ़- बिलाईगढ़ जिले के लिए रवाना होंगे. यहां भटगांव में जनसभा करेंगे. सभा के बाद बलौदाबाजार हिंसा मामले में जेल में बंद लोगों से मिलने की कोशिश करेंगे. घटना के संबंध में जानकारी लेकर प्रेस वार्ता भी कर सकते हैं.