Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

अनुज को ये क्या हुआ, लुक देखकर फैंस को होने लगी चिंता...

  Anuj Kapadia New Look Viral : स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर टीवी शो ‘अनुपमा‘ हर दिन अपने फैंस के दिल में उतरता जा रहा है. शो में ‘मान’ की कहा...

Also Read

 Anuj Kapadia New Look Viral : स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर टीवी शो ‘अनुपमा‘ हर दिन अपने फैंस के दिल में उतरता जा रहा है. शो में ‘मान’ की कहानी को दोबारा देखने के लिए दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस बीच अनुपमा के अनुज की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें उनके हैरान कर देने वाले लुक ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं.

अनुज (गौरव खन्ना) की ऐसी हालत को देखकर फैंस परेशान हो गए हैं कि आखिर उनके फेवरेट स्टार को ये क्या हो गया है? वो भिखारी वाले लुक में क्यों दिखाई दे रहे हैं? जाहिर है कि गौरव खन्ना टीवी के मोस्ट हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं. जब से उन्होंने टीवी शो ‘अनुपमा’ में एंट्री की तो उनके चाहने वालों की संख्या और ज्यादा बढ़ गई. ऐसे में उनका भिखारी वाला गेटअप फैंस को परेशान कर रहा है.

अनुज की हालत देख फैंस को हुई चिंता (Anuj Kapadia New Look Viral)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि गौरव खन्ना ने पीले रंग का कुर्ता पहना है. वहीं उनके बाल भूरे रंग के काफी उलझे हुए से दिख रहे हैं. लंबे और बिखरे बालों में गौरव खन्ना का लुक काफी हैरान कर रहा है. तस्वीर देखने के बाद लोग परेशान हो गए हैं कि कहीं उनकी उम्मीदों पर पानी न फिर जाए. दरअसल, टीवी शो ‘अनुपमा’ में अनु और अनुज की कहानी फिर से शुरू होगी ऐसा हिंट मिला था. फैंस भी दोनों को साथ देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. ऐसे में अचानक अनुज (गौरव खन्ना) की ऐसी तस्वीर ने फैंस को चिंता में डाल दिया है कि कहीं अनुज और अनुपमा मिलने से पहले फिर न बिछड़ जाएं.

फैन ने तस्वीर को किया शेयर

गॉसिप टीवी के एक्स हैंडल से शेयर की गई गौरव खन्ना की तस्वीर को उनके एक फैन ने रीट्वीट किया है. फैन ने तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, ‘क्या #अनुपमा ने फिर अनुज का दिल तोड़ दिया है? क्या अनुपमा की वजह से फिर #आध्यकपाड़िया और #अनुजकपाड़िया अलग हो जाएंगे? क्या आध्या को वापस अनाथ आश्रम जाना होगा? ये पोस्ट दिल तोड़ने वाली है. अनुज के साथ ऐसा कुछ करने की कोशिश मत करना.’