Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

विधायक अजय चंद्राकर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का मजबूत प्रत्याशी सेटिंग वाला रहेगा

  रायपुर.   छत्तीसगढ़ में दक्षिण विधान सभा में उपचुनाव को लेकर सियासत तेज है. विधायक अजय चंद्राकर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कां...

Also Read

 रायपुर. छत्तीसगढ़ में दक्षिण विधान सभा में उपचुनाव को लेकर सियासत तेज है. विधायक अजय चंद्राकर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का मजबूत प्रत्याशी सेटिंग वाला रहेगा. कांग्रेस के पास मजबूत प्रत्याशी नहीं है. लेकिन दिखाने के लिए सेटिंग करेंगे,  किसी नेता को कहेंगे कि ज्यादा अंतर से नहीं हराएगा. इसके अलावा विधायक चंद्राकर ने प्रदेश के कई अहम मुद्दों पर बयान दिए हैं.



पटवारी संघ के अनिश्चित कालीन हड़ताल

विधायक अजय चंद्राकर ने पटवारी संघ के अनिश्चित कालीन हड़ताल पर कहा कि वे राजस्व मंत्री कह चुके हैं, जो आवश्यक सुधार होगा, वह किया जाएगा. बहुत सारे अधिकारीस, पटवारी और नायक तहसीलदार फिर से प्रतियोजित किए जाएंगे. उनके मांगों की काफी समस्याएं हल हो जाएगी.

बिजली महंगी होने पर कांग्रेस का प्रदर्शन

बिजली महंगी होने के बाद से विपक्ष लगातार राज्य सरकार को घेरने में लगी है. इस मामले में कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर विधायक अजय चंद्राकर ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि देश-प्रदेश में कांग्रेस का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. अब कौन सा प्रदर्शन करेंगे, देखने वाली बात है.

कांग्रेस के दो दिवसीय मैराथन बैठक

कांग्रेस के दो दिवसीय मैराथन बैठक पर विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेस बैठक कर रही है, केवल बैठक करना ही उनका काम रह गया है. अगले 5 साल उन्हें यही करना है, आरोप-प्रत्यारोप और तोड़फोड़ ही करेंगे.

पूर्व संसदीय कार्य मंत्री की नियुक्ति न होने पर

मानसून सत्र के पूर्व संसदीय कार्य मंत्री की नियुक्ति न होने पर विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि अब तक के सबसे मजबूत संसदीय कार्य मंत्री खुद मुख्यमंत्री के पास हैं. संसदीय कार्य मंत्री का विभाग है. मुख्यमंत्री सदन के नेता है, वह सब कुछ संभाल सकते हैं.

मुख्यमंत्री के विभागीय समीक्षा बैठक

मुख्यमंत्री के विभागीय समीक्षा बैठक पर विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि यह नियमित कार्यक्रम है,  राज्य के विकास के लिए आवश्यक है. कई विभागीय जानकारियां लेते हैं. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने कुछ मुद्दे उठाने की बात कही है. विपक्ष का काम है मुद्दे उठाना और हमारा काम है जवाब देना.

ग्रामीणों पर बढ़ते हमलों को लेकर कांग्रेस के बयान का पलटवार

गृहमंत्री की तरफ से सुझाव के लिए QR कोड जारी के बाद भी ग्रामीणों पर बढ़ते हमलों को लेकर कांग्रेस के तंज पर विधायक चंद्राकर ने पटलवार करते हुए कहा कि कांग्रेस 15 साल का वनवास काट करके 5 साल सत्ता में आई.  लेकिन नक्सलियों के लिए उनके पास कोई नीति नहीं थी. भाजपा सरकार आने के बाद 6 महीने में ऐतिहासिक संख्या में नक्सली एनकाउंटर हुए हैं. नक्सली अपने कोर एरिया में सुरक्षा बलों के घुसने से बौखला गए हैं. मिली भगत के कारण नक्सलियों को क्षति पहुंचती है. तो कांग्रेस के नेता ट्वीट करने लगते हैं, कबूतर की तरह चीं-चीं करने लगते हैं.

कोयला घोटाले में पूर्व अधिकारियों पर कार्रवाई को लेकर

प्रदेश में कोयला घोटाले में पूर्व अधिकारियों पर किए गए ACB/EOW की कार्रवाई को लेकर विधायक चंद्राकर ने कहा कि ईओडब्ल्यू व ईडी अपनी कार्रवाई कर रही है, न्यायालय अपनी कार्रवाई कर रही है. मामला अभी भी न्यायालय में है, इसलिए हमें इस पर बात नहीं करना चाहिए. राजनीतिक लोग भी कुछ अंदर, कुछ बाहर और कुछ फरार हैं. ऐसा नहीं है कि राजनीतिक लोगों पर कार्रवाई हुई है, भूपेश बघेल ने सभी पर एक समान दया की है.