Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

BJP कार्यसमिति की बैठक, लॉज में चल रहे Sex Racket का भांडाफोड़, मुख्यमंत्री स्कूल जतन योजना में भारी गड़बड़ी, सौतेले पिता ने पड़ोसी के साथ मिलकर दिव्यांग नाबालिग से किया दुष्कर्म…समेत पढ़ें दिनभर की प्रमुख खबरें…

  TODAY’S TOP NEWS: भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज हुई, जिसमें भाजपा उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा ने राजनीतिक प्रस्ताव रखा, जिसका समर्थन उप...

Also Read

 TODAY’S TOP NEWS: भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज हुई, जिसमें भाजपा उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा ने राजनीतिक प्रस्ताव रखा, जिसका समर्थन उपमुख्यमंत्री अरुण साव, विधायक गुरु खुशवंत साहेब ने किया. प्रस्ताव में कहा गया है कि एक तरफ जहां भाजपा विश्वास और विकास के एक नए युग में भारतीय लोकतंत्र को ले जा रही है, वहीं कांग्रेस लगातार अपनी हरकतों से देश और लोकतंत्र को कलंकित कर रही है. कार्यसमिति ने भाजपा कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि आगामी निकाय और पंचायत चुनाव में भी जनता के बीच जाकर पार्टी की रीति-नीति, मोदीजी की गारंटी और अपनी सरकारों की उपलब्धियों को बताएं और निकाय व पंचायत चुनाव में भी पार्टी की जीत सुनिश्चित करने में अपनी प्रभावी भूमिका निभाएं.



दुर्ग। भिलाई के पावर हाऊस में घनी आबादी के बीच मौजूद एक लॉज में मंगलवार की रात पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर जिस्मफरोशी के धंधे का भांडाफोड़ किया है. यहां पुलिस ने 3 लड़कियों सहित 6 युवकों को संदिग्ध हालत में पाया, जिसके बाद पुलिस ने सभी को हिरासत लिया और थाने ले आई. इसके बाद पुलिस ने आज सभी को दुर्ग न्यायालय मे पेश कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा दिया है.

सूरजपुर। जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. जहां सौतेले पिता और एक पड़ोसी ने नाबालिग दिव्यांग लड़की से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला ओड़गी थाना क्षेत्र का है.

मुंगेली. प्रदेश के टूटे-फूटे स्कूलों की मरम्मत के लिए पिछली सरकार में मुख्यमंत्री स्कूल जतन योजना की शुरुआत की गई थी. हाल ही में सीएम विष्णुदेव साय ने योजना के तहक स्कूलों में हुए कार्य को लेकर नाराजगी भी जताते हुए कलेक्टरों को योजना में हुए कार्यों की जांच के आदेश दे दिये हैं. वहीं अब मुंगेली जिले के में निर्माण एजेंसी RES विभाग द्वारा योजना में बड़ी गड़बड़ी का मामला सामने आया है, शिक्षा विभाग के जांच रिपोर्ट और RES की तरफ से सौंपी गई काम के रिपोर्ट में काफी अंतर पाया गया है. जिसके बाद कलेक्टर ने जांच कमेटी का गठन कर दिया है.