Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

रेलवे स्टेशन के पार्किंग ठेकेदार की मनमानी पर थमे ऑटो के पहिए, DRM से मिलेंगे ऑटो चालक...

  रायपुर।   रायपुर रेलवे स्टेशन के पार्किंग ठेकेदार द्वारा शुल्क लिए जाने के विरोध में ऑटो चालकों ने हड़ताल कर दिया है. प्री-पैड ऑटो यूनियन ...

Also Read

 रायपुर। रायपुर रेलवे स्टेशन के पार्किंग ठेकेदार द्वारा शुल्क लिए जाने के विरोध में ऑटो चालकों ने हड़ताल कर दिया है. प्री-पैड ऑटो यूनियन ने इसके साथ ही स्टेशन अधीक्षक और DRM का घेराव करने की योजना बनाई है. ऑटो के पहिए थमने से सबसे ज्यादा परेशानी यात्रियों को हो रही है. 



ऑटो चालक ने बताया कि पिछले कई सालों से रायपुर रेलवे स्टेशन में सवारी ऑटो चला रहे है. लेकिन कभी कोई शुल्क नहीं लिया गया. लेकिन अब सभी ऑटो चालकों से शुल्क लिया जा रहा है. चाहे ई-रिक्शा हो या सवारी ऑटो सभी से 20-20 रुपए शुल्क लिया जा रहा है.


ऑटो चालकों का कहना है कि हम जितने बार भी ऑटो स्टेशन परिसर के अंदर ले जाते हैं. उतने बार पार्किंग स्टाफ हमसे 20 रुपए बतौर शुल्क मांगता है. इसी वजह से आज हमने हड़ताल किया है. लगभग 300 ऑटो के पहिए रुके हुए हैं. आम जनता भी परेशान हो रही है. हम नहीं चाहते कि कोई आम जनता परेशान हो, लेकिन मजबूरी है.

महिला ऑटो चालक ने कहा कि इतनी महंगाई में दो वक्त का गुजारा करना भी मुश्किल हो रहा है. ऐसे में हर राउंड में 20-20 रुपए शुल्क लिया जाएगा तो हम अपना जीवन यापन कैसे करेंगे. ऑटो चालक में कहा कि यहां के बाद हम DRM ऑफिस जाकर उनसे बातचीत करेंगे, ज्ञापन सौंपेंगे. फिर भी हमारी मांगों को पूरा नहीं किया जाएगा और तो उचित निर्णय लेंगे.