Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

CA ससुराल गए डिनर करने… मंगाई Veg मटका बिरयानी, परोस दिया ‘चिकन’, इस होटल का हैं मामला

  रायपुर. राजधानी रायपुर के एक सीए मुकेश यदु (CA Mukesh Yadu) भिलाई अपने ससुराल गए थें. वहां से वे डिनर करने के लिए भिलाई के   अशोका बिरयानी...

Also Read

 रायपुर. राजधानी रायपुर के एक सीए मुकेश यदु (CA Mukesh Yadu) भिलाई अपने ससुराल गए थें. वहां से वे डिनर करने के लिए भिलाई के अशोका बिरयानी (Ashoka Biryani Bhilai Case) पहुंचे और वहां उन्होंने Veg मटका बिरयानी (veg matka biryani) ऑर्डर किया. लेकिन वहां उन्हें जो बिरयानी परोसी गई उसमें चिकन के कुछ पीस मिले, जिसे पहले तो वे अदरक समझ रहे थे, लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि वो अदरक नहीं बल्कि चिकन है.


बातचीत में सीए मुकेश यदु ने बताया कि इस पूरे मामले को लेकर उन्होंने अशोका बिरयानी के मैनेजर से शिकायत की. जिसके बाद उन्होंने लिखित में माफी मांगी है. ये पूरा घटना 17 जून की बताई जा रही है, हालांकि ये पूछे जाने पर कि माफी होटल संचालक ने अपने लेटर पेड पर क्यों नहीं मांगी तो उन्होंने कहा कि छुट्टी की बात कर कह होटल के मैनेजर ने सादे कागज में माफी मांगी है, जिसकी फोटो उन्होंने होटल में बैठे-बैठे ही खींची. उन्होंने ये भी बताया कि ऑर्डर करने के बाद उन्हें बिरयानी से पहले एक ग्रेवी परोसी गई थी, जो उन्होंने नहीं खाई और बाद में पता चला कि वो भी नॉन वेज की ग्रेवी थी.