Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सीएम संसदीय दल की बैठक में होंगे शामिल, बोले - इस बार मंत्रिमंडल में मिलेगा मौका

  रायपुर. संसदीय दल की बैठक में शामिल होने भाजपा के सभी सांसद मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ दिल्ली रवाना हुए. डिप्टी सीएम अरुण साव और वि...

Also Read

 रायपुर. संसदीय दल की बैठक में शामिल होने भाजपा के सभी सांसद मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ दिल्ली रवाना हुए. डिप्टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा भी दिल्ली रवाना हुए. एयरपोर्ट पर सीएम साय ने कहा, कल दिल्ली में नवनिर्वाचित सांसदों, मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्रियों की बैठक होनी है इसीलिए दिल्ली रवाना हो रहे हैं. इस बार मंत्रिमंडल में हमें मौक़ा तो मिलेगा ही, लेकिन प्रधानमंत्री जी का एकाधिकार है.



प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा, हर्ष का विषय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ लेंगे. पूरे देश ने NDA पर भरोसा जताकर पूर्ण बहुमत दिया है. इसी विषय पर कल सांसदों की बैठक बुलाई गई है. राहुल गांधी की प्रेसवार्ता पर किरण सिंह देव ने कहा, राहुल गांधी और इंडी गठबंधन के लोगों ने पूरे देश में भ्रम का वातावरण बनाया. इन लोगों ने संविधान का भ्रम फैलाकर चुनाव परिणाम प्रभावित करने की कोशिश की, लेकिन ये नाकामयाब रहे. इनकी झूठी बातों पर कुछ चुनिंदा लोगों ने भरोसा जताया, लेकिन उनसे कुछ प्रभावित न हो सका. बाकी तो विपक्ष का काम कहना ही होता है.

छत्तीसगढ़ में 10 सीट जीतने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने कहा, छत्तीसगढ़ की जनता जनार्दन ने भरोसा जताया है. जनता के बीच अटूट विश्वास रहा है इसीलिए हमें 10 सीट जीताकर दिया गया है. हम निरंतर मेहनत किए हैं. केंद्रीय नेतृत्व का निर्णय जो होगा सर्वमान्य होगा.

डिप्टी सीएम साव और शर्मा ने कहा – गौरवशाली पल के बनेंगे साक्षी

डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा, दिल्ली में बैठेकें होगी. ऐतिहासिक और गौरवशाली पल के साक्षी बनेंगे. 1962 के बाद पहली बार देश में इतिहास लिखा जाएगा. तीसरी बार पीएम मोदी शपथ लेंगे. छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार के साथ काम करेंगे. डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा, कल महत्वपूर्ण बैठक है, जिसमें शामिल होने सीएम, डिप्टी सीएम और नवनिर्वाचित सांसद जा रहे हैं. बैठक में कई विषयों पर चर्चा होगी. ऐतिहासिक पल के हम सब साक्षी बनेंगे. संसदीय दल की बैठक में छत्तीसगढ़ से निर्वाचित सांसद बृजमोहन अग्रवाल, संतोष पांडे, रूपकुमारी चौधरी, कमलेश जांगड़े, महेश कश्यप, तोखन साहू, चिंतामणि महाराज शामिल होंगे.