Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

आधी रात को हो रही थी रेत की अवैध खुदाई, अब गैर इरादतन हत्या केस में एक नेता गिरफ्तार, एक फरार

  रायपुर। रात के अंधेरे में रेत खदान से रेत का अवैध उत्खनन करते समय जेसीबी के नीचे आ जाने से एक युवक की मौत हो गई. मामले में पुलिस ने तीन ल...

Also Read

 रायपुर। रात के अंधेरे में रेत खदान से रेत का अवैध उत्खनन करते समय जेसीबी के नीचे आ जाने से एक युवक की मौत हो गई. मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और तीन लोग फरार बताए जा रहे हैं. गिरफ्तार आरोपी में एक युवक कांग्रेस से जुड़ा है. वहीं फरार आरोपी में एक भाजपा का सदस्य है.



पुलिस से मिली जानकारी अनुसार थाना गोबरा नयापारा क्षेत्र की पारागांव रेत खदान में मुकेश ढीढी अभनपुर, जयवर्धन बघेल अभनपुर, अंकित तिवारी दुर्ग की ओर से पारागांव रेत खदान में अवैध रूप से रेत की चोरी की जा रही थी. रेत का अवैध उत्खनन करते समय चैन माउंटेड मशीन के नीचे दब कर युवक राजेश यादव की मौत हो गई. मृतक को युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष जयवर्धन बघेल ने अवैध रेत उत्खनन के लिए बुलाया था. इसमें आरोपी निलेश राजपूत, विमलेश द्विवेदी और अज्जू भी शामिल थे.
पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर पतासाजी कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. घटना का मास्टर माइंड मुकेश ढीढी भाजपा सदस्य बताया जा रहा है, जो क्षेत्र के बड़े भाजपा नेता का करीबी है . 3 फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

गिरफ्तार आरोपी में जयवर्धन बघेल पिता चंद्रिका प्रसाद बघेल उम्र 32 साल गोतियारडीह थाना अभनपुर जिला रायपुर, निलेश सिंह राजपूत पिता स्व. कल्याण सिंह उम्र 39 साल परपोडा तहसील बेरला जिला बेमेतरा, विमलेश द्विवेदी पिता इंदेश द्विवेदी उम्र 28 साल वार्ड नं. 6 नगर पंचायत देवकर थाना साजा है. वहीं फरार आरोपी मुकेश ढिढी निवासी गोटियारडीह अभनपुर, अंकित तिवारी और अज्जू फरार है, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.