Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बीजेपी की जीत की ख़ुशी में युवक ने अपनी उंगली काटकर देवी मां को चढ़ा दी

  बलरामपुर। लोकसभा चुनाव के परिणाम आ चुके है. एनडीए गंठबंधन प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है. चुनाव नत...

Also Read

 बलरामपुर। लोकसभा चुनाव के परिणाम आ चुके है. एनडीए गंठबंधन प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है. चुनाव नतीजों से पहले बीजेपी समर्थक बीजेपी की जीत की कामना कर रहे थे, इसी बीच बलरामपुर जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां एक युवक की बीजेपी के प्रति ऐसी दीवानगी देखने को मिली जिसने सभी को हैरान कर दिया है. युवक ने अपनी उंगली काटकर देवी मां को चढ़ा दी.

 

दरअसल, युवक ने बीजेपी की जीत पर अपनी उंगली काट कर काली मां को चढ़ा दी है. बलरामपुर जिले के डीपाडीह निवासी दुर्गेश पाण्डेय का कहना है कि काउंटिंग के दिन शुरुआती रुझान में बीजेपी को वह पिछड़ना देख सहम गया. बीजेपी के हार के डर से युवक ने मन्नत मांगी थी कि यदि बीजेपी तीसरी बार सरकार बनाती है तो वह अपनी उंगली काट कर काली मां को रक्त अर्पित करेगा.

इधर बीजेपी की घटक दल एनडीए तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाने जा रही है. वहीं अब युवक ने भी मन्नत को पूरा किया है. बीजेपी की जीत पर दुर्गेश पाण्डेय ने अपने गांव के ही प्राचीन काली मंदिर में जाकर अपनी उंगली काटी और देवी मां को रक्त चढ़ाया है.