Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

दौरे पर रहेंगे सीएम विष्णुदेव साय, बलौदाबाजार हिंसा को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, साय कैबिनेट की बैठक कल

  रायपुर.   मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय दूसरे दिन आज भी जशपुर प्रवास पर रहेंगे. वे 1 बजे कांसाबेल के टाटीडांड़ में निजी कार्यक्रम में शामिल हों...

Also Read

 रायपुर. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय दूसरे दिन आज भी जशपुर प्रवास पर रहेंगे. वे 1 बजे कांसाबेल के टाटीडांड़ में निजी कार्यक्रम में शामिल होंगे. फिर शाम 4 बजे रायपुर के लिए रवाना होंगे.बलौदाबाजार में हुई घटना को लेकर कांग्रेस आज सभी जिलों में धरना प्रदर्शन करेगी. संतोषजनक कार्रवाई ना होने का आरोप लगाते हुए कांग्रेसी आवाज उठाएंगे. साथ ही प्रदेश की कानून व्यवस्था में हुई चूक को लेकर भी सवाल उठाएंगे. कांग्रेस के दिग्गज नेता इस प्रदर्शन में शामिल होंगे. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर के धरना प्रदर्शन में शामिल होंगे.केंद्रीय राज्यमंत्री तोखन साहू का आज कांकेर दौरे पर रहेंगे. वे शाम 4 बजे कांकेर के कृषि विज्ञान केंद्र पहुंचेंगे. यहां आयोजित किसान सम्मान निधि योजना अंतर्गत 17वीं किश्त राशि अंतरण कार्यक्रम में शामिल होंगे. वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री के प्रथम नगर आगमन को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने भी भव्य स्वागत की तैयारी की है.लोकसभा चुनाव के बाद साय कैबिनेट की पहली बैठक 19 जून को दोपहर 3 बजे महानदी भवन मंत्रालय में होगी. इस बैठक में मोदी की गारंटी को पूरा करने निर्णय लिए जा सकते हैं. साथ ही प्रशासनिक ढांचे को बेहतर करने को लेकर भी फैसले लिए जा सकते हैं.



अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर प्रदेशभर में कार्यक्रम होगा. रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में भव्य योग कार्यक्रम होगा, जिसमें मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय शामिल होंगे. उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा दुर्ग जाएंगे. साथ हीं उपमुख्यमंत्री अरुण साव कोरबा के कार्यक्रम में शामिल होंगे. वहीं सभी जिलो में मंत्री, सांसद, विधायक लोगों के साथ योग करेंगे.आचार संहिता हटते ही सभी मंत्री अपने विभागों की समीक्षा बैठक लेकर आगे की कार्ययोजना बना रहे. वहीं उद्योग मंत्री लखन देवांगन आज और कल दो दिवसीय श्रम विभाग की समीक्षा बैठक लेंगे. दो दिनों तक विभागी कार्यों की समीक्षा की जाएगी.