Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मोदी अटल जी नहीं है, जो सबको साथ में लेकर चले, मोदी किसी की नहीं सुनते - भूपेश बघेल

  रायपुर. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सीडब्ल्यूसी की बैठक में शामिल होने दिल्ली रवाना हुए. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की बड़ी हार हुई है. इस म...

Also Read

 रायपुर. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सीडब्ल्यूसी की बैठक में शामिल होने दिल्ली रवाना हुए. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की बड़ी हार हुई है. इस मामले में बघेल ने कहा, इस बार लगता था चार-पांच सीट आ जाएगी. मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में लोगों का बीजेपी की तरफ रुझान रहा है. अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग तरीके का रुझान रहा है. पब्लिक के बीच हम लोग उस तरीके से बातें नहीं रख पाए.



एनडीए की सरकार 5 साल नहीं चलेगी. इस पर भूपेश बघेल ने कहा, आंध्रप्रदेश और बिहार दोनों राज्य स्पेशल स्टेटस मांग रहे हैं. इसी आधार पर नायडू उस समय एनडीए से अलग हुए थे. अग्निवीर और जाति जनगणना अलग होना चाहिए, यह इंडिया गठबंधन की मांग है. ये सारी चीजें मोदी सरकार के विपरीत है. बीजेपी यूसीसी की बात करेंगे तो नीतीश और नायडू दोनों खड़े हो जाएंगे. दोनों जगह मुस्लिम आरक्षण लागू है. भूपेश बघेल ने कहा, मोदी अटल जी नहीं है, जो सबको साथ में लेकर चले. मोदी किसी की नहीं सुनते हैं.

महतारी वंदन योजना की सरकार जांच कराएगी, इस मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, वोट लेना था इसलिए योजना शुरू की गई थी.