Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

देश के आम लोगों को आज सिर्फ एनडीए पर भरोसा है - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

    प्रधानमंत्री   श्री   नरेन्द्र   मोदी   जी   के   नेतृत्व   में   प्रधानमंत्री   आवास   पर   एनडीए   की   महत्वपूर्ण   बैठक     नई दिल्ल...

Also Read

 










 प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री आवास पर एनडीए की महत्वपूर्ण बैठक 

 नई दिल्ली.

 असल बात न्यूज़.  

 प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी ने आज यहां कहा है कि देश की जनता को आज सिर्फ  नेशनल डेमोक्रेटिक एलाइंस एनडीए पर पूरा भरोसा है. यही विश्वास है कि आम मतदाताओं ने देश में एनडीए को 22 राज्यों में सरकार बनाकर सेवा करने का मौका दिया है. उन्होंने विपक्षी दल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह वे लोग हैं जो खुद की पार्टी के  पीएम का अपमान करते थे. कोई भी विदेशी मेहमान आ जाए तो उसके लिए कुर्सी नहीं होती थी. ऐसे लोगों में लोकतंत्र का सम्मान करने वाला संस्कार नजर नहीं आता. उन्होंने कहा कि एनडीए में आपसी विश्वास बहुत अधिक मजबूत है और यही हमारी सबसे बड़ी पूंजी है. इस दौरान इंडिया के सभी सदस्यों ने सांसदों ने श्री नरेंद्र मोदी को देश का अगला प्रधानमंत्री चुने जाने के प्रस्ताव का समर्थन करते हुए कहा कि हम सब मिलकर 2047 तक भारत देश को विकसित देश बनाएंगे.

 लोक सभा में एनडीए को लगातार तीसरी बार स्पष्ट जनादेश मिलने के पश्चात  प्रधानमंत्री आवास 7 - लोक कल्याण मार्ग, नई दिल्ली में एनडीए की महत्वपूर्ण बैठक  प्रधानमंत्री जी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस बैठक में एनडीए के 16 पार्टियों के प्रमुख नेता उपस्थित रहे।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए  प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी  ने सर्वप्रथम जनता-जनार्दन का आभार प्रकट किया और एनडीए को लागातार तीसरा कार्यकाल देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि हम विकसित भारत के संकल्प को आगे लेकर चलना चाहते हैं और इसके लिए आगे भी अटूट निष्ठा के साथ कार्य करते रहेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के सभी सहयोगी दलों के प्रतिनिधियों का स्वागत किया। माननीय रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह ने बैठक में उपस्थित सभी एनडीए के नेताओं के समक्ष प्रधानमंत्री पद के लिए आदरणीय श्री नरेन्द्र मोदी जी के नाम का प्रस्ताव रखा जिसका टीडीपी के अध्यक्ष श्री चंद्रबाबू नायडूबिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू प्रमुख श्री नीतीश कुमार और शिव सेना प्रमुख श्री एकनाथ शिंदे सहित एनडीए के सभी नेताओं ने समर्थन किया।

बैठक में एनडीए के सभी नेताओं ने एकस्वर से आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व की भूरि-भूरि सराहना की और कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के यशस्वी नेतृत्व में ही एनडीए को लगातार तीसरी बार स्पष्ट जनादेश मिला है। एनडीए के सभी नेताओं ने कहा कि एनडीए की जीत में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की चमत्कारिक छवि और उनके परिश्रम की पराकाष्ठा का विशेष योगदान है और इसने राज्यों के विधान सभा चुनावों में भी एनडीए को बड़ी जीत दिलाने में ठोस आधार प्रदान किया है।

बैठक में एनडीए के सभी नेताओं ने कहा कि जनता का निर्णय है कि यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी जल्द से जल्द शपथ लें और एनडीए सरकार का गठन हो ताकि इन 10 वर्षों में उनके नेतृत्व में गरीबदलितपिछडे और वंचित समुदाय मुख्यधारा से जोड़ने एवं उनके उत्थान के लिए एनडीए सरकार द्वारा जो कल्याणकारी कार्य शुरू किये गए हैंवह अविरल चलता रहे। सभी ने एकमत से कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व और उनके नेतृत्व में विगत दस वर्षों में किए गए लोक कल्याणकारी कार्यों के कारण ही जनता ने अकेले भाजपा को पूरे विपक्षी गठबंधन से अधिक सीटों पर विजयी बनाया है और एनडीए को सरकार बनाने का स्पष्ट बहुमत दिया है।

बैठक में एनडीए नेताओं ने कहा कि  प्रधानमंत्री जी की ऊर्जा देश के युवाओं उत्साह प्रदान करती है जो बिना थके काम करते हैं। देश की जनता ने माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी पर जनता ने फिर एक बार विश्वास जताया है। हम सब मिलकर विकसित भारत के संकल्प को पूरा करेंगे।

इस बैठक में  प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डाकेंद्रीय रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंहकेंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाहटीडीपी के अध्यक्ष श्री चंद्रबाबू नायडूबिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू प्रमुख श्री नीतीश कुमारशिव सेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री श्री एकनाथ शिंदेकर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता दल (सेक्युलरप्रमुख श्री एचडी कुमारास्वामीलोक जन शक्ति पार्टी (रामविलासके अध्यक्ष श्री चिराग पासवानहिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष श्री जीतन राम मांझीजन सेना के अध्यक्ष श्री पवन कल्याणएनसीपी से श्री सुनील तटकरेअपना दल (सोने लालकी प्रमुख श्रीमती अनुप्रिया पटेलआरएलडी अध्यक्ष श्री जयंत चौधरीएनसीपी से श्री प्रफुल पटेलयूपीपीएल से श्री प्रमोद बोरोअसम गण परिषद् से श्री अतुल बोराएसकेएम से श्री इंद्रा हंग सुब्बाएजेएसयू के अध्यक्ष श्री सुदेश महतोजेडीयू से श्री राजीव रंजन सिंह और श्री संजय झा उपस्थित रहे।