Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

शक्तिमान’ फेम एक्टर मुकेश खन्ना ने क्यो नहीं कि शादी, सोशल मीडिया पर कर दिया खुलासा ...

  ‘शक्तिमान’ फेम एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) 65 साल के हो गए हैं, लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं कि है. अपने बेबाक बयानों को लेकर मु...

Also Read

 ‘शक्तिमान’ फेम एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) 65 साल के हो गए हैं, लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं कि है. अपने बेबाक बयानों को लेकर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) अक्सर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में अब एक्टर ने शादी को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक्टर ने आजतक शादी क्यों नहीं की इस बात का खुलासा किया है.



बता दें कि सोशल मीडिया पर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ”क्या एक भीष्म प्रतिज्ञा किसी की शादी रोक सकती है? लोग सोचते हैं कि मेरे साथ ऐसा हुआ है. मैं ऐसा नहीं सोचता. मैं मानता हूं शादी दो आत्माओं का मिलन है. शायद वो आत्मा मुझे अभी तक नहीं मिली, शायद मिले. लोग ये भी मानते हैं जितनी अधिक गर्ल फ्रेंड्स आपकी उतने ज़्यादा आप मर्द. मैं ऐसा नहीं मानता. लोग ये भी मानते हैं कि पत्नी को पतिव्रता होना चाहिए. मैं ये मानता हूं पति को भी पतिव्रता होना चाहिए, पर इतना तो तय है मेरी शादी भीष्म प्रतिज्ञा ने नहीं रोकी.” 

बता दें कि मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) कई सालों से पर्दे से दूर हैं. लेकिन आज भी लोग उन्हें ‘शक्तिमान’ के लिए काफी याद करते हैं. फिल्म और टीवी सीरियल्स में एक्टर ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अमिट छाप छोड़ी है. आखिरी बार मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) को साल 2016 में ‘वारिस’ सीरियल में देखा गया था. 

एक्टिंग से दूर रहने के बाद भी वो चर्चा में बने रहते हैं. मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर हर मुद्दे पर अपनी राय देते नजर आते हैं. कुछ समय पहले खबर थी कि ‘शक्तिमान’ का सिक्वल बनने वाला है. जिसमें एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) शक्तिमान के रोल में नजर आएंगे. इस बात पर भी एक्टर ने अपनी नाराजगी जाहिर किया था.