Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

फ्लाइट में बम की खबर से हड़कंप, विमान अहमदाबाद डायवर्ट

  नई दिल्ली : फ्लाइट में बम की सूचना से हड़कंप का सिलसिला जारी है. विस्तारा के बाद अब आकासा  एयरलाइंस की फ्लाइट में बम की धमकी मिली है. फ्...

Also Read

 नई दिल्ली: फ्लाइट में बम की सूचना से हड़कंप का सिलसिला जारी है. विस्तारा के बाद अब आकासा  एयरलाइंस की फ्लाइट में बम की धमकी मिली है. फ्लाइट में बम की सूचना के बाद सुरक्षा कारणों से आकासा की दिल्ली-मुंबई फ्लाइट को अहमदाबाद डायवर्ट किया गया है. यह घटना सोमवार सुबह की है. दिल्ली से मुंबई जा रही इस फ्लाइट संख्या QP 171 में 186 पैसेंजर्स सवार हैं. दिल्ली से मुंबई जाने वाली आकासा एयर की फ्लाइट में एक बच्चा और 6 क्रू मेंबर्स सहित 186 पैसेंजर्स सवार थे.

आकासा एयर की दिल्ली-मुंबई फ्लाइट और इंडिगो की चेन्नई-कोलकाता फ्लाइट में बम की सूचना मिली. आकासा एयर की फ्लाइट को अहमदाबाद डायवर्ट किया गया है. इसमें एक बच्चा और 6 क्रू मेंबर्स सहित 186 पैसेंजर्स सवार थे.

एयरलाइन के प्रवक्ता ने बताया दिल्ली से मुंबई के लिए उड़ान भरने के बाद फ्लाइट में सिक्योरिटी अलर्ट मिला था. इसके बाद सुबह 10:13 बजे अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फ्लाइट की सेफ लैंडिंग कराई गई. अभी जांच की जा रही है.

चेन्नई से कोलकाता जाने वाला इंडिगो का विमान बम की अफवाह के कारण 2 घंटे लेट हो गया. अधिकारियों ने बताया कि थुरैपक्कम स्थित इंडिगो कॉल सेंटर में एक कॉल आया था, जिसमें कहा गया कि चेन्नई-कोलकाता फ्लाइट में बम धमाका होगा.

तब तक पैसेंजर्स फ्लाइट में बैठ चुके थे. सभी को नीचे उतारा गया. फ्लाइट को आइसोलेशन-बे में ले जाकर तलाशी ली गई. जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. सभी सुरक्षा प्रक्रिया पूरी होने के बाद फ्लाइट सुबह 10.30 बजे कोलकाता के लिए रवाना हुई.