Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मतगणना को लेकर नेता प्रतिपक्ष महंत ने अभिकर्ताओं से की अपील, कहा- लोकतंत्र को बचाए रखने के लिए रहें चौकस

  कोरिया। असल बात न्यूज़.    लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने को केवल एक ही दिन बाकी है। ऐसे में एक्जिट पोल के नतीजों के बाद विपक्ष लगातार EVM...

Also Read

 कोरिया।

असल बात न्यूज़.   

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने को केवल एक ही दिन बाकी है। ऐसे में एक्जिट पोल के नतीजों के बाद विपक्ष लगातार EVM मशीन में गड़बड़ी की संभावना जता रही है। वहीं आज सोमवार को छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने मतगणना अभिकर्ताओं को चौकस रहने और ईमानदारी से काम करने की सलाह दी है।



दरअसल, नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरण दास महंत मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिला और कोरिया में चार दिन के प्रवास पर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने कोरिया के जिला कांग्रेस कमेटी में कांग्रेस पदाधिकारियों एवं मतगणना अभिकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा- “मतगणना अभिकर्ताओं को लोकसभा निर्वाचन 2024 की मतगणना टेबल पर पूरी तरह चौकस और नजरें गड़ाये रखने की नितांत आवश्यकता है। लोकतंत्र को बचाए रखने की अब पूरी जिम्मेदारी मतगणना अभिकर्ताओं की है। मतगणना के दौरान उन्हें पूरी तरह से सजग और सतर्क रहने की आवश्यकता है।”

डॉ. महंत ने आगे कहा, कि कोरबा लोकसभा क्षेत्र के 2084 मतदान केन्द्रों में गिनती के दौरान प्रत्येक बूथ के प्रत्येक टेबल पर पूरी तत्परता और ईमानदारी से अंतिम गिनती होते तक डटे रहना है। एक-एक टेबल पर भी यदि 10 वोट भी अगर आपकी नजर से ओझल हुए तो पूरे 2084 बूथों के हिसाब से आंकड़ा समझा जा सकता है, इसलिए पूरी तैयारी रखें। किसी भी तरह की शंका का पूर्ण रूप से समाधान करें।

डॉ.महंत ने गणना अभिकर्ताओं से कहा कि एक-एक वोट लोकतंत्र के लिए कीमती है और मतगणना के दौरान यदि किसी भी तरह का गलत काम होते दिखे तो उसका पूरी ताकत से विरोध करें, अपना विरोध दर्ज कराने से न चूकें। बैठक के दौरान प्रमुख रूप से पूर्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल, पूर्व विधायक गुलाब कामरो, प्रदीप गुप्ता, नजीर अहमद, रमेशचंद्र सिंह, अशोक श्रीवास्तव, योगेश शुक्ला सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी मौजूद रहे।