Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

दो दिवसीय संभागीय शतरंज प्रतियोगिता में कोरिया की यशिका ने जीता यंगेस्ट प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब

  कोरिया । जिले में दो दिवसीय संभागीय शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन सफलतापूर्वक हुआ, जिसमें नन्हे शतरंज के उपासक ने अपनी ताकत दिखाई. इस प्रतियो...

Also Read

 कोरिया। जिले में दो दिवसीय संभागीय शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन सफलतापूर्वक हुआ, जिसमें नन्हे शतरंज के उपासक ने अपनी ताकत दिखाई. इस प्रतियोगिता में जिले की यशिका ने अपनी खेल का जलवा बिखेरते हुए यंगेस्ट प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब हासिल किया.


शतरंज संघ सरगुजा ने दो दिवसीय संभागीय शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन किया. खेल एवं युवा कल्याण विभाग और शतरंज संघ सरगुजा द्वारा पहली बार आयोजित संभागीय स्पर्धा में 6 जिलों के विभिन्न वर्गों के कुल 300 खिलाड़ियों ने भाग लिया. इस प्रतियोगिता में केंद्रीय विश्वविद्यालय बैकुंठपुर की तीसरी कक्षा की छात्रा 9 वर्षीय यशिका ने यंगेस्ट प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया. वहीं 9 वर्ष गर्ल्स कैटेगरी में प्रथम स्थान हासिल कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है.

खेल और युवा कल्याण विभाग छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़ प्रदेश शतरंज संघ के संयुक्त निर्देशन में आयोजित इस प्रतियोगिता में सरगुजा संभाग के जशपुर, बलरामपुर, सूरजपुर, कोरिया, मनेंद्रगढ़ सहित सरगुजा जिले के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था. चार आयु वर्गों में आयोजित इस प्रतियोगिता में 40 हजार की पुरस्कार राशि के अलावा कई पुरस्कार वितरित किए गए.