Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

महानदी में युवती ने लगाई छलांग, पानी कम होने से बची जान, बेहोशी की हालत में अस्पताल दाखिल...

  गरियाबंद। एक युवती ने आज दोपहर राजिम पुल से महानदी में छलांग लगा दी. युवती के छलांग लगाने से भौचक लोगों ने तुरंत उसे बचाने के लिए नदी में...

Also Read

 गरियाबंद। एक युवती ने आज दोपहर राजिम पुल से महानदी में छलांग लगा दी. युवती के छलांग लगाने से भौचक लोगों ने तुरंत उसे बचाने के लिए नदी में उतरकर बाहर निकाला. नदी में पानी कम होने की वजह से डूबी नहीं लेकिन ऊंचाई से कूदने की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए पुलिस ने अस्पताल में दाखिल किया है. 

 

दोपहर को राजिम पुल से गुजर रहे लोगों के होश उड़ गए, जब उनकी आंखों के सामने एक युवती नदी में कूद गई. लोग तुरंत उसे बचाने के लिए दौड़े और नदी से निकाला. नदी में पानी कम होने के कारण डूबी तो नहीं, वरन ऊंचाई से कूदने की वजह से गंभीर चोट जरूर आई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बेहोशी की हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा, जहां उसका इलाज जारी है.

पुलिस ने इस बीच युवती की पहचान कर उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी, लेकिन युवती के नाम का खुलासा नहीं किया है. इसके साथ ही पुलिस ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसका भी खुलासा नहीं हुआ है. फिलहाल, पुलिस पूछताछ के लिए युवती के होश में आने का इंतजार कर रही है. राजिम थाना प्रभारी अमृत लाल साहू ने कहा कि युवती बेहोश है, इलाज जारी है. उसके होश में आने के बाद ही कारण का पता लगाया जा सकेगा.