Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बलौदाबाजार घटना पर बड़ा अपडेट, सुनोयजित तरीके से कलेक्ट्रेट और एसपी दफ्तर में तोड़फोड़ व आगजनी की घटना को अंजाम देने के संकेत

  रायपुर. बलौदाबाजार घटना पर बड़ा अपडेट सामने आया है. यहां सुनोयजित तरीके से कलेक्ट्रेट और एसपी दफ्तर में तोड़फोड़ व आगजनी की घटना को अंजाम ...

Also Read

 रायपुर. बलौदाबाजार घटना पर बड़ा अपडेट सामने आया है. यहां सुनोयजित तरीके से कलेक्ट्रेट और एसपी दफ्तर में तोड़फोड़ व आगजनी की घटना को अंजाम देने के संकेत मिले हैं. रायपुर से आई एफएसएल की जांच टीम को प्रारंभिक सबूत के रूप में कलेक्ट्रेट परिसर के अंदर पेट्रोल बम के निशान मिले हैं. साथ ही बड़ी संख्या में पत्थर मिले हैं, जो आसपास के नहीं है, जो सुनियोजित षड्यंत्र की ओर इशारा कर रहा.



बता दें कि गिरौदपुरी के जैतखाम में तोड़फोड़ से आक्रोशित सतनामी समाज के हजारों लोग आज कलेक्ट्रेट कार्यालय का घेराव करने निकले थे. इस दौरान झूमाझटकी और पथराव भी हुई, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. वहीं कुछ लोगों ने कलेक्ट्रेट और एसपी दफ्तर में आग लगा दी, जिससे सैकड़ों गाड़ियां जलकर राख हो गई.

दोषियों पर होगी कठोर कार्रवाई – एसपी

कलेक्टर और एसपी दफ्तर में आगजनी की घटना के बाद आसपास के जिलों से पुलिस बल बुलाया गया है. वहीं रायपुर रेंज आईजी अमरेश कुमार मिश्रा भी घटना स्थल पहुंचे हैं. इस मामले में एसपी सदानंद कुमार ने कहा है कि समाज के पदाधिकारियों ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन का आश्वासन दिया था. तीन से 4 हजार लोग आने की बात कही गई थी पर इससे ज्यादा 5 से 6 हजार लोग पहुंचे थे. एसपी ने बताया, पुलिस की पर्याप्त व्यवस्था थी. 500 बल तैनात किए गए थे. उपद्रवियों ने बैरिकेड को तोड़कर सरकारी दफ्तरों में आग लगाई. प्रदर्शन के दौरान पथराव भी किया, जिसमें कई पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं. आगजनी से सैकड़ों गाड़ियां जलकर राख हो गई है. उन्होंने कहा, घटना का वीडियो हमारे पास है. इसके आधार पर दोषियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.